चुनाव:– जी.बी.नगर थाने में 8 सौ 50 लोगों पर निरोधात्मक कार्रवाई, 9 लोगों पर सीसीए की अनुशंसा

0
  • कमजोर तबके के मतदाताओं को अगर किसी ने डराया तो उसे पुलिस करेगी तुरंत गिरफ्तार
  • अवैध शराब कारोबारियों की खैर नहीं

परवेज़ अख्तर/सिवान:

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
a1
ads
WhatsApp Image 2020-11-09 at 10.34.22 PM
Webp.net-compress-image
a2

जिला प्रशासन के निर्देश के आलोक में जी.बी. नगर थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने थाना क्षेत्र के 8 सौ 50 लोगों पर निरोधात्मक कार्रवाई के अलावा 9 लोगों के विरुद्ध सीसीए की कार्रवाई के लिए अनुशंसा की है। उन्होंने कहा कि जिन- जिन लोगों पर निरोधात्मक कार्रवाई की गई है। वे न्यायालय में जाकर बेल बांड को भर कर थाना में सिलेंडर स्लिप जमा कर दें। साथ ही उन्होंने कहा कि अगर किसी व्यक्ति द्वारा कमजोर तबके के मतदाताओं को डराया गया तो पुलिस उसे तुरंत गिरफ्तार करेगी। साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव के दरमियान अवैध शराब के साथ कोई भी व्यक्ति पकड़ा गया तो उसकी खैर नही है। चाहे वो जो कोई भी हो उन्होंने कहा कि चुनाव के मद्देनजर क्षेत्रों में सघन वाहन चेकिंग के अलावा असामाजिक तत्वों पर पैनी नजर रखी जा रही है।

थाने में लंबित पड़े कुर्की व गिरफ्तारी वारंट के निष्पादन हेतु थाने के सभी पुलिस पदाधिकारी को कड़े निर्देश दिए गए हैं। उन्होंने आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि अगर अवैध शराब किसी भी गांव में होने की सूचना किसी भी लोगों को मिले तो वह मुझे सूचित करें उसका नाम गोपनीय रखकर अविलंब कार्रवाई की जाएगी। सूचना देने वालों के लिए थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने अपना सरकारी मोबाइल नंबर भी जारी किया है जो 94 318 22453 है। उन्होंने अवैध शराब की बिक्री पर कहा कि जब तक क्षेत्र की आम जनमानस जागरूक नही होगी तब तक इस पर अंकुश लगाना मुमकिन नही है।

अगर आम जनमानस अवैध शराब के कारोबारियों पर पैनी नजर रख कर अगर मुझे सूचना दें तो मैं इस पर कार्रवाई करने के लिए कोई कसर नहीं छोडूंगा। अंत में उन्होंने आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि चुनाव के दरमियान क्षेत्रों में विभिन्न प्रकार की उड़ रही अफवाहों  से बचें। आपके इलाका में अगर कोई संदिग्ध व्यक्ति रात के समय में दिखाई दे तो फौरन मुझे सूचित करें।