बड़ी खबर : तरवारा में नहर के किनारे आर्केस्ट्रा के अनाउंसर का शव मिलने से सनसनी

0
shav

ऑर्केस्ट्रा संचालन समेत चार हिरासत में,पूछताछ जारी

परवेज़ अख्तर/सिवान:- जिले के जी.बी नगर तरवारा थाना क्षेत्र के गूलरबग्गा नहर के समीप मंगलवार की दोपहर एक आर्केस्ट्रा के अनाउंसर का शव मिलने से लोगों में सनसनी फैल गयी। खेत की तरफ गए मजदूरों ने देखा कि नहर के बांध के नीचे युवक का शव मिलने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी।

विज्ञापन
aliahmad
vigyapann
vig
web designing

लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दिया। घटना की सूचना मिलते हैं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया इस दौरान पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आर्केस्ट्रा संचालक समेत चार लोगों को हिरासत में लिया है। इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि हिरासत में लिए गए भगवानपुर थाना क्षेत्र के भेड़वनिया निवासी स्व. राम आश्रम महतो के पुत्र नंदलाल महतो उर्फ राहुल ने बताया कि मेरे आर्केस्ट्रा में रामू सिंह उर्फ बिट्टू एलाउनसर का काम करते था।

वह सुबह स्नान कर के कमरे से नहर की तरफ गया था दोपहर तक कमरे में वापस नहीं आया। इसके बाद काफी खोजबीन किया तो लोगों ने बताया कि उनका शव नहर किनारे पड़ा हुआ है। पुलिस एलांउसर हत्या कांड मामले को गंभीरता से लेते हुए आर्केस्ट्रा संचालक समेत चार लोगों को हिरासत में ले लिया हैं। हिरासत में लिए गए आर्केस्ट्रा संचालक से पूछताछ कर पुलिस अनुसंधान में जुट गयी है। लोगों के बीच इस बात की चर्चा जोरों पर है कि ऑर्केस्ट्रा के अनाउंसर की हत्या हुई है या उसने जहर खाकर खुदकुशी किया है।

फिलहाल यह तो पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा। वही पुलिस घटनास्थल से सल्फास की गोली बरामद किया है। इसके बाद पुलिस इस बिंदु पर भी अनुसंधान कर रही है कहीं दबाव में आकर एनाउंसर ने खुदखुशी तो नहीं किया है। कहीं अनाउंसर की व्यक्तिगत दुश्मनी में तो हत्या नहीं की गयी है। पुलिस इन सभी मामलों पर अनुसंधान कर रही है। इस मामले में पुलिस ने आर्केस्ट्रा संचालक नंदलाल महतो उर्फ राहुल कुमार दीनदयालपुर गांव के मांकेश्वर साह के पुत्र पिंटू गुप्ता एवं दो नर्तकियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।