तरवारा बाजार में लॉकडाउन का हो रहा है अनुपालन:- थानाध्यक्ष

0
tarwara me lockdown

थाना क्षेत्र के विभिन्न बाजारों में कपड़े , श्रृंगार समेत अन्य दुकानें पूर्णतः बंद

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

परवेज अख्तर/सिवान :- सरकार द्वारा लगाई गई लॉकडाउन का अनुपालन जी. बी. नगर थाना क्षेत्र के दुकानदारों व आम जनमानस द्वारा की जा रही है। उक्त आशय की जानकारी देते हुए जी. बी. नगर सह इंस्पेक्टर थानाध्यक्ष प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि यहां नियमानुसार थाना क्षेत्र के विभिन्न बाजारों में जो-जो नियमावली में शामिल है वह दुकानें खुल रही है तथा नियमानुसार दुकानदारों द्वारा नियम का अनुपालन करते हुए समय से दुकानें बंद कर दी जा रही है। इस थाना क्षेत्र में किसी भी प्रकार का उल्लंघन नहीं किया जा रहा है।

tarwara bazar

थाना क्षेत्र के विभिन्न बाजारों में कपड़े ,श्रृंगार तथा अन्य दुकानें जो सरकार द्वारा बंद करने को कहा गया है वह पूर्णतः बंद है। श्री सिंह ने बाजारों में तरह-तरह की उड़ रही अफवाहों से बचने की नसीहत भी आम जनमानस को दी है।दूसरी ओर उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र के विभिन्न धार्मिक स्थलों पर भी पुलिस की पैनी नजर है। उन्होंने बताया कि थाना में एक पुलिस टीम का गठन कर इलाके में दीवा गस्ती, संध्या गस्ती ,तथा रात्रि गश्ती करा कर पैनी नजर रखी जा रही है। उन्होंने कहा कि थाना क्षेत्र के विभिन्न सब्जी मंडी, मीट व मछली मार्केट तथा अन्य बाजारों पर भी पुलिस द्वारा काफी चौकसी बरती जा रही है।

yuwak

उन्होंने आम जनमानस से अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस को लेकर सोशल डिस्टेंस का अनुपालन सुनिश्चित करें।उन्होंने आम जनमानस से यह भी अपील करते हुए कहा कि कोरोना वायरस को लेकर मास्क लगाकर घर से निकलना अनिवार्य है। उधर पचरुखी अंचला अधिकारी रामानंद सागर ने भी दूरभाष पर बताया कि मेरे द्वारा क्षेत्रों का लगातार भ्रमण किया जा रहा है।उन्होंने बताया कि हर हाल में सरकार द्वारा लगाई गई लॉक डाउन का अनुपालन कराया जा रहा है।