अभी-अभी :- तरवारा के रौजा गौर गांव में पुलिस टीम पर फायरिंग व पथराव , शराब माफियाओं समेत कई पुलिसकर्मी घायल

0
police par firing or pathrav

अभी तब मोर्चा संभाली हुई है जी. बी. नगर थाना पुलिस, सर्च ऑपरेशन जारी

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads
adssss

परवेज़ अख्तर/सिवान : विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने को लेकर जिला प्रशासन संपूर्ण जिले में शराब माफियाओं के विरुद्ध एक अभियान छेड़ दिया है। जिला प्रशासन का यह मानना है कि जब तक शराब माफियाओं पर नकेल नहीं कसा जाएगा तब तक चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराना आसान साबित नहीं होगा।इसी कड़ी में सोमवार की अहले सुबह उत्पाद विभाग की टीम ने जी.बी. नगर थाना क्षेत्र के रौजा गौर गांव में शराब तस्करों के विरुद्ध कार्रवाई करने पहुंची टीम पर शराब माफियाओं ने जोरदार हमला बोलते हुए पथराव शुरु कर दिया। इस दौरान कई उत्पाद विभाग की टीम गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

शराब तस्करों का उग्र रूप देख उत्पाद विभाग की टीम ने स्थानीय जी. बी.नगर थाना पुलिस को इसकी सूचना दी।सूचना पाकर पहुंची जी.बी.नगर थाना पुलिस पर भी शराब माफियाओं ने हमला बोल दिया।जिससे जी.बी. नगर थाना में पदस्थापित अवर निरीक्षक बिमलेश कुमार तथा सहायक अवर निरीक्षक कल्लू रजक समेत कई पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। इसके अलावा अन्य पुलिसकर्मियों की भी घायल होने की सूचना प्राप्त हो रही है।

शराब माफियाओं का उग्र रूप के बावजूद भी जी.बी.नगर थाना पुलिस खबर लिखे जाने तक मोर्चा संभाली हुई है। उत्पाद विभाग की टीम ने छापेमारी के पश्चात सैकड़ों लीटर अर्ध निर्मित शराब को विनष्ट करते हुए भारी मात्रा में शराब बनाने वाले उपकरण बरामद किए हैं। उत्पाद विभाग की टीम तथा शराब माफियाओं के विरुद्ध हुए भिड़ंत में फायरिंग होने की भी सूचना है। हुई फायरिंग में कई शराब माफिया गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

ghayal

लेकिन यह स्पष्ट नहीं हो पा रहा है कि फायरिंग उत्पाद विभाग की टीम के द्वारा की गई है या शराब माफियाओं के द्वारा। उत्पाद विभाग व शराब माफियाओं के टीम के बीच भिड़ंत में घायल सभी घायलों का इलाज सिवान सदर अस्पताल में चल रहा है।खबर लिखे जाने तक जी.बी नगर थाना पुलिस रौजा गौर गांव में शराब माफियाओं के विरुद्ध डटी हुई है। मौके पर सदर एसडीपीओ जितेंद्र पांडे समेत कई वरीय पुलिस पदाधिकारी भी पहुंच गए हैं जिला से अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर सर्च ऑपरेशन जारी है।