तरवारा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि पूर्ण रूप से स्वस्थ, एक-दो दिनों में होगी अस्पताल से छुट्टी

0

कुछ असामाजिक तत्वों ने कोरोना से संक्रमित होने की उड़ाई थी अफवाह

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

परवेज अख्तर /सिवान :- जिले के पचरुखी प्रखंड के तरवारा पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि श्री वशिष्ठ प्रसाद पूर्ण रूप से स्वस्थ हो गए हैं। चिकित्सकों के अनुसार एक-दो दिनों में उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी। तत्काल उन्हें वातानुकूलित जनरल वार्ड में रखा गया है। यहां बताते चले कि 2 पखवारे पूर्व उन्हें इलाज के लिए पटना के चर्चित प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया था। जहां उनके इच्छा अनुसार उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के एक चर्चित प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां इलाज के पश्चात वे पूर्ण रूप से स्वस्थ हो गए हैं।

यहां बताते चले कि जैसे ही मुखिया प्रतिनिधि को इलाज के लिए पटना के चर्चित प्राइवेट नर्सिंग होम में इलाज हेतु भर्ती कराया गया कि इसी बीच कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा यह अफवाहें उड़ा दी गई कि मुखिया प्रतिनिधि कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। कोरोना से संक्रमित होने की खबर जैसे ही आसपास के लोगों को मिली तो यह अफवाह जंगल में लगी आग की तरह धीरे-धीरे फैल गई तथा परिजनों में कोहराम मच गया।

लेकिन इलाज के पश्चात तथा जांच के बाद यह पता चला कि मुखिया प्रतिनिधि कोरोना से संक्रमित नहीं है।उन्हें अत्यधिक शुगर बढ़ गया है। जिस कारण उनकी हालत खराब है। तब परिजनों में खुशी की लहर दौड़ पड़ी तथा मुखिया प्रतिनिधि के इच्छा अनुसार उन्हें बेहतर इलाज के लिए दिल्ली के चर्चित प्राइवेट नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया जहां इलाज के पश्चात वे बिल्कुल स्वस्थ हो गए हैं।