शिक्षक कभी रिटायर नहीं होता,जीवन भर शिक्षा देता है:बीडीओ

0
Siwan Online banner

परवेज अख्तर/गोपालगंज :- जिले के पंचदेवरी प्रखंड के राजकीय मध्य विद्यालय भाठवां में रिटायर्ड शिक्षक बालेश्वर शर्मा को सम्मान पूर्वक विदाई दी गयी.इस मौके पर सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए विदाई सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया.कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बीडीओ डॉ आनंद कुमार विभूति ने कहा कि शिक्षक कभी रिटायर नहीं होता। वह जीवन भर शिक्षा देता है.केशव तिवारी ने कहा कि सभी दानों में महत्वपूर्ण है शिक्षा दान।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
vigyapann
ads

यह दान सिर्फ शिक्षक ही करता है.वह अपने ज्ञान रूपी प्रकाश से छात्रों के जीवन को प्रकाशित करता है.बीइओ जानकी कुमारी ने कहा कि शिक्षक बालेश्वर शर्मा का कार्यकाल काफी सराहनीय रहा है.इन्होंने अपने कार्यकाल में हमेशा समाज को नयी दिशा देने का काम किया है।

इसे कभी भुलाया नहीं जा सकता.डीडीओ वीरेंद्र सिंह ने कहा कि गुरु का पद भगवान से भी ऊपर होता है.जिस पर गुरु की कृपा हो जाती है,उसके लिए धन-वैभव सब कुछ प्राप्त करना आसान हो जाता है.सभी पदाधिकारियों तथा शिक्षकों ने रिटायर्ड शिक्षक के कार्यों की सराहना की तथा उन्हें सम्मानित किया.मौके पर शिक्षक अमरेश कुमार श्रीवास्तव,सुमन पांडेय,संकुल समन्वयक मनोज पांडेय,रज्जाक अंसारी,जयपाल टुड्डू,जवाहर सिंह,कमलावती देवी,अंजू देवी,सुनीता देवी,तारकेश्वर मिश्र आदि मौजूद थे.