सिवान में ट्रक की चपेट में आने से किशोर गंभीर रुप से घायल

0
hartal

आक्रोशित ग्रामीणों ने किया सड़क जाम

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के सिसवन थाना क्षेत्र के सिसवन मांझी स्टेट हाईवे पर गयासपुर गांव स्थित टोलापुर के समीप रविवार की सुबह एक अनियंत्रित ट्रक ने दस वर्षीय एक बच्चे को रौंदते हुए मांझी की तरफ निकल गया. जिससे बच्चा बुरी तरह जख्मी होकर सड़क पर गिर बेहोश हो गया. इसी दौरान आसपास के लोगों ने घायल को किसी तरह सिसवन के रेफरल अस्पताल पहुंचाया. जहां उसकी नाजुक स्थिति देख डॉक्टरों ने सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया. मिली जानकारी के मुताबिक एमएच नगर थाना क्षेत्र के कोटवा गांव निवासी मुन्ना राय के दस वर्षीय पुत्र वीर कुमार अपनी मां अनीता देवी के साथ अपने मामा उदय राय के घर गयासपुर रक्षाबंधन के दिन आया हुआ था.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

इधर रविवार के सुबह गयासपुर डीलर के यहां से किरोसिन तेल उठाकर साइक से घर जा रहा था. इसी दरम्यान सिसवन मांझी मुख्य मार्ग पर सिसवन से मांझी की तरफ तेज गति में जा रही एक अनियंत्रित ट्रक ने साइकिल सवार किशोर को रौंदते हुए भाग निकला. इधर घायल किशोर को देख गयासपुर के ग्रामीण आक्रोशित हो उठे. करीब सैकड़ों की संख्या में सिसवन मांझी स्टेट हाईवे को जाम कर दिया व जिला प्रशासन को बुलाने की मांग करने लगे.

इधर जाम की खबर मिलते ही सिसवन थानाघ्यक्ष अरविंद कुमार दल बल के साथ घटनास्थल गयासपुर पहुंच आक्रोशित ग्रामीणों को समझा-बुझाकर शांत किया. थानाघ्यक्ष ने आश्वासन देते हुए ग्रामीणों को कहा कि माझी, रिविलगंज व सारण पुलिस को इसकी जानकारी दी गई है. फरार ट्रक ड्राइवर को जल्द ही पकड़ लिया जायेगा. इधर मिली जानकारी के मुताबिक घायल किशोर की हालत नाजुक होने के बाद उसे गोरखपुर रेफर कर दिया गया है.