बड़हरिया में किशोर की गला रेतकर हत्या, अपराधी फरार

0

परवेज़ अख्तर/सिवान:
जिले में छठ के बीच शनिवार को एकबार फिर बड़ी वारदात हुई। बड़हरिया के नवलपुर में अलसुबह अपराधियों ने एक किशोर की गलाकाट कर हत्या कर दी। वारदात के बाद उसके शव को चंवर में फेंक कर अपराधी फरार हो गए। मृतक की पहचान नवलपुर गांव निवासी गौरी शंकर राम के पुत्र सूरज कुमार के रूप में हुई। मामले में नवलपुर गांव के ही छोटेलाल राम के पुत्र अमरजीत राम और बिगन राम के पुत्र बलिंद्र राम को शक के आधार पर पुलिस ने हिरासत में लिया है। दोनों से पूछताछ शुरू कर दी गई है। स्वजनों का कहना है कि सूरज देर रात से घर से लापता था। उसकी तलाश की जा रही थी पर कहीं पता नहीं चल सका था। वहीं घटनास्थल के पास से खून के निशान मिले हैं, जिससे हाथापाई के बाद वारदात होने की आशंका पुलिस जता रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

स्थानीय लोगों ने खून से लथपथ शव देख दी पुलिस को सूचना

बताया जाता है कि शनिवार की सुबह चंवर में काम करने गए लोगों ने नवलपुर गांव निवासी गौरी शंकर राम के पुत्र सूरज कुमार का खून से लथपथ शव देख स्वजनों के साथ पुलिस को घटना की सूचना दी। जानकारी होते ही काफी संख्या में लोग परिवार के सदस्यों के साथ मौके पर पहुंच गए। शव देख स्वजनों में कोहराम मच गया।

हत्या के पहले हाथापाई होने की बात कह रही पुलिस

घटना के थोड़ी देर बाद स्थानीय थानाध्यक्ष भी मौके पहुंचे और जांच में जुट गए। पड़ताल के क्रम में घटनास्थल से कुछ दूर पर खून के निशान मिले हैं। ऐसे में आशंका जताई जा रही थी कि हत्या के पूर्व अपराधियों के साथ सूरज की हाथापाई हुई है। इसके बाद अपराधियों ने उसकी गला काटकर हत्या कर दी। छठ के दिन गांव में किशोर की हत्या के बाद लोगों में आक्रोश का माहौल है। वहीं स्वजनों की मानें तो सूरज रात से लापता था।