तेजप्रताप ने किया इशारा, कौन हैं वह प्रवासी सलाहकार, जो पैदा कर रहे हैं राजद और लालू परिवार में मतभेद

0

पटना: राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने एक बार फिर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पर निशाना साधा है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि ‘ जिस प्रवासी सलाहकार के इशारो पे पार्टी चल रही वो हरियाणा में अपने परिवार से किसी को सरपंच नहीं बनवा सकता वो ख़ाक मेरे अर्जुन को मुख्यमंत्री बनायेगा ..वो प्रवासी सलाहकार सिर्फ लालू परिवार और राजद में मतभेद पैदा कर सकता है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेट तेजप्रताप के करीबी आकाश यादव को राजद के छात्र विंग के अध्यक्ष पद से हटाने के बाद अब राजद में घमासान मचा है. आकाश यादव पर कार्रवाई होते ही तेजप्रताप राजद प्रदेश अध्यक्ष के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. इस बीच उन्होंने आरोप लगाया कि उन्हें और उनके समर्थकों को जान का खतरा है।

बात दें कि जगदानंद सिंह को तेजप्रताप यादव द्वारा हिटर कहे जाने पर राजद के प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह पार्टी से नाराज थे. इस कड़ी में उन्होंने राजद के कई अहम बैठमें में शामिल नहीं हुए. साथ ही उन्होंने 15 अगस्त को राजद प्रदेश कार्यालय में में झंडात्तोलन भी नहीं किया।

इस बीच जब वह 18 अगस्त को पार्टी राबडी़ देवी से मुलाकात करने पहुंची, तो उन्होंने पार्टी में पहुंचते ही सबसे पहले तेजप्रताप यदाव के समर्थक आकाश यादव पर कार्रवाई करते हुए उसे छात्र विंग के अध्यक्ष पद से हटा दिया. इसके बाद तेज प्रताप प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया. साथ ही उन्होंने अपने भाई तेजस्वी यादव पर भी कई आरोप लगाये।