तेजप्रताप ने जगदानंद को बताया हिटलर, कहा- कुर्सी किसी की बपौती नहीं है

0

पटना: आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और हसनपुर विधायक तेजप्रताप यादव ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के वरिष्ठ नेता जगदानंद सिंह पर हमला बोला है। तेजप्रताप ने जगदानंद को हिटलर की उपाधि देते हुए कहा कि लोगों को समझना चाहिए कि कुर्सी किसी की बपौती नहीं है। पटना में छात्र नेताओं को संबोधित करने के दौरान तेजप्रताप यादव ने ये बातें कहीं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

तेजप्रताप ने कहा कि हम सदन में ज्यादा नहीं बोलते हैं क्योंकि तेजस्वी जी नेता प्रतिपक्ष हैं। जब तेजस्वी पर हमला होता है तब बोलते हैं। राजद नेता ने कहा कि जब पिताजी से मिलकर कल निकले तो हमारे आंखों में आंसू था। अगर उनके सामने रो देते तो वो टूट जाते। इसलिए वहां खुद को रोके रखा।

राजद विधायक ने कहा कि पहले पिताजी के समय पार्टी ऑफिस का गेट खुला रहता था, लेकिन आज मनमानी होने लगी है। मुझे मजबूरी में आना पड़ा। इस दौरान तेजप्रताप ने लालू यादव के एक समर्थक कृष्णा यादव पर हुए हमले की चर्चा करते हुए कहा कि बदमाशों द्वारा लालू का नाम लेने पर कृष्णा को पीटा गया।

इस कार्यक्रम के दौरान तेजप्रताप काफी उत्साहित दिखे। उन्होंने कहा कि आज हम चुप नहीं रहेंगे, खूब बोलेंगे। हॉल का गेट बंद करो, मेरे भाषण तक कोई बाहर नहीं जाएगा। तेजप्रताप ने आगे कहा कि इस सरकार को हम छोड़ेंगे नहीं बल्कि इस सरकार को गाय भैंस का दूध पिला देंगे। राजद नेता ने कहा कि आज सूबे में अधिकारियों का मन बढ़ा हुआ है। पिताजी के समय ऐसा नहीं होता था लेकिन आज अफसरों के आगे बिना प्रसाद चढ़ाए, लाल पानी चढ़ाये, हीरा-मोती दान किए कोई सरकारी काम नहीं होता है।