तेजस्वी ने कहा: नीतीश क्या-क्या बाते करते हैं क्या आदेश देते है, सब का रिकॉर्डिंग है मेरे पास

0

पटना: दिवाली से पहले आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने रिकॉर्डिंग बम फोड़ा है। इस दौरान तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है। पटना में पत्रकारों को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार किससे क्या बाते करते हैं और क्या आदेश देते हैं, इसका रिकॉर्डिंग मेरे पास है। अधिकारियों और कर्मचारियों को निम्नस्तर के आदेश देते हैं। लेकिन हम घटिया राजनीति नहीं करना चाहते।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

दरअसल तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट पर होने वाले उपचुनाव प्रचार का शोर थमने के बाद तेजस्वी यादव ने गुरुवार को पटना के आरजेडी प्रदेश कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी। इस दौरान उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने कहा कि उप चुनाव में बिहार पुलिस जेडीयू के कार्यकर्ता के रूप में काम कर रही है। पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कहा कि मतदाताओं से उनका हक छीना जा रहा है।

तेजस्वी ने केंद्रीय पुलिस फोर्स की सुरक्षा में चुनाव कराने की मांग की है। तेजस्वी यादव ने सीधे-सीधे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोलते हुए कहा कि वे डरे हुए हैं। तेजस्वी ने कहा कि मुख्यमंत्री को एबीसीडी और कखगघ का भी ज्ञान नहीं है। जब नौजवान रोजगार मांगते हैं तो उनसे किस तरीके से बात करते हैं? नीतीश कुमार की बौखलाहट साफ दिख रही है। गोली मारने के नीतीश कुमार के बयान पर कहा कि मुख्यमंत्री जी को अपने सिस्टम पर ही भरोसा नहीं है। बौखलाहट की वजह से वे इस तरह के बयान दे रहे हैं।

बिहार में विधानसभा उपचुनाव को लेकर 30 सितंबर को वोटिंग होने वाली है. 2 नवंबर को तारापुर और कुशेश्वरस्थान सीट का रिजल्ट भी आ जायेगा. आज से चुनाव प्रचार भी थम गया है. इसी बीच बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर नीतीश सरकार पर बड़े आरोप लगाये हैं. तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार और उनके अधिकारी पिछली बार की तरह इस बार भी चुनाव जीतने के लिए षड्यंत्र रच रहे हैं. पुलिस अधिकारी भी प्रशासन की तरह नहीं बल्कि जेडीयू के कार्यकर्ता की तरह काम कर रहे हैं।