पूरे विधि-विधान के साथ तेजस्वी ने लिये फेरे, देखिये शादी से जुड़ीं तस्वीरें

0

पटना: दिल्ली में लालू यादव के छोटे बेटे तेजस्वी यादव की शादी हो गई। पहले सगाई की रस्में पूरी की गई, इसके बाद जयमाल और उसके बाद शादी की अन्य रस्में पूरी की गईं। पूरे हिन्दू रीति रिवाज के साथ विधि-विधान से शादी की रस्में पूरी हुईं। तेजस्वी की शादी की तस्वीरें सामने आने के साथ ही बिहार की राजधानी पटना समेत अन्य जिलों में भी जश्न शुरू हो गया है। राजद के कार्यालयों में मिठाइयां बंटने लगीं।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

ezgif.com gif maker 21

जयमाल के स्टेज पर पहुंचते ही शादी की तस्वीरें सामने आईं और तेजी से वायरल हुईं। जयमाल के बाद सबसे पहले ग्रुप फोटोग्राफी शुरू हुई। तेजस्वी की बहन रोहिणी ने कई तस्वीरें शेयर करते हुए बधाइयां दी। बताया जाता है कि रोहिणी शादी में नहीं पहुंच सकी हैं। वह फिलहाल सिंगापुर में हैं। हालांकि लालू परिवार की तरफ से सबसे पहले शादी की आधिकारिक जानकारी भी रोहिणी ने ही दी थी। रोहिणी के बाद तेज प्रताप ने जयमाल होने की जानकारी साझा की। उससे पहले सगाई की बातें लोगों को पता थी। तेज प्रताप के बताने और जयमाल की तस्वीरें सामने आने के बाद यह पुष्ट हो गया कि तेजस्वी की शादी हो गई है।

ezgif.com gif maker 20

शादी की जो तस्वीरें सामने आईं है उसमें तेजस्वी और उनकी दुल्हन राजश्री के साथ ही बहन सांसद मीसा यादव दिखाई दे रही हैं। तेजस्वी ने गोल्डेन कलर का सूट पहन रखा है। राजश्री गोल्डेन गोटे वाले लाल कलर के जोड़े में हैं। उनके बगल में लाल रंग के सूट में मीसा दिखाई दे रही हैं। जिस समय जयमाला का कार्यक्रम हुआ तेज प्रताप मौजूद नहीं थे। वह पहुंचे तो जयमाल हो चुकी थी। उनके पहुंचते ही स्टेज पर दुल्हन ने तेज प्रताप का पैर छूकर आशीर्वाद लिया।

दिल्ली के सैनिक फार्म इलाके में हो रही शादी में बड़े नेताओं में सपा प्रमुख अखिलेश यादव भी पहुंचे हैं। मुलायम के परिवार में लालू की छोटी बेटी की शादी हुई है। रिश्तेदार होने के नाते अखिलेश यहां मौजूद हैं। अखिलेश लालू और तेज प्रताप के साथ बैठे दिखाई दे रहे हैं। इसके बाद बिहार की राजधानी पटना में जश्न शुरू हुआ तो राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह भी मीडिया के सामने आए। उन्होंने बताया कि यह बात पहले से पता थी कि 9 दिसंबर को शादी होगी।

गोपनीयता के सवाल पर जगदानंद ने कहा एक दिन पहले पता चलने पर तूफान खड़ा कर दिया गया है। अगर पहले से पता होता तो पता नहीं क्या होता। कहा कि तेजस्वी ने नौजवानों को परिवार को साथ लेकर चलने की राह दिखाई है। उन्होंने अपने मित्र से शादी की है और माता-पिता से आशीर्वाद लेकर की है।