तेजस्वी यादव पत्नी रेचल उर्फ राजेश्वरी के साथ आज रात पहुंचेंगे पटना

0

पटना: शादी के बाद तेजस्वी यादव के पटना आने और नहीं आने को लेकर लगातार कयास का दौर चल रहा है। अफवाह उड़ी की रविवार की रात 1 बजे तेजस्वी यादव अपनी पत्नी के साथ पटना पहुंच चुके हैं। लेकिन, यह सिर्फ महज अफवाह निकली। तेजस्वी यादव नहीं पहुंचे हैं। बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव सोमवार की शाम 8:00 बजे दिल्ली से पटना पहुंचेंगे।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

उनके साथ उनकी पत्नी रेचल उर्फ राजेश्वरी भी होंगी। खरवास शुरू होने से पहले तेजस्वी यादव पटना इसलिए पहुंच रहे हैं। खरमास महीना में पटना आने का संयोग नहीं बन पाएगा। ऐसे में तेजस्वी यादव पत्नी के साथ पटना पहुंचकर अपने कुल देवी देवताओं के दर्शन करेंगे।

सोमवार को सुबह तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी पटना पहुंचने की खबर आग की तरह फैली। लेकिन, इस बात में थोड़ी सी सच्चाई नहीं थी। तेजस्वी यादव और उनकी पत्नी आज रात पटना पहुंचेंगे। इसकी तैयारी को लेकर उनकी मां और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी पटना पहुंच चुकी हैं। बताया जा रहा है कि राबड़ी देवी बेटे और बहू के स्वागत के लिए पटना पहुंची है।

यह भी बताया जा रहा है कि तेजस्वी यादव शादी के बाद पटना में भव्य रिसेप्शन देंगे। जिसमें खास लोगों को निमंत्रण दिया जाएगा। रिसेप्शन में ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए बुलाया जाएगा।

9 दिसंबर को बिहार के प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने दिल्ली में रहने वाली ईसाई धर्म की रेचल से शादी कर ली थी। काफी सादे समारोह में किए गए शादी के बाद बिहार की राजनीति में उस समय भूचाल आ गया था, जब उनकी मामा साधु यादव ने इस शादी पर सवाल उठाए थे। साधु यादव ने कहा था कि तेजस्वी यादव कुजात में शादी कर ली है। उन्होंने यादव समाज में शादी ना कर के यादव समाज को धोखा दिया है।