छपरा:- तिहरे हत्याकांड के मुख्य नामजद आरोपित ने कोर्ट में किया सरेंडर: आरोपित महिला अभी भी है फरार

0

छपरा: जिले के गड़खा थाना अंतर्गत मोतीराजपुर गांव में विगत 22 नवंबर की देर शाम अंधाधुन्ध फायरिंग कर तीन लोगों की हत्या किए जाने के मामले में मुख्य साजिशकर्ता शौकत अली ने आज 25 नवंबर को छपरा कोर्ट में सरेंडर कर दिया. इस मामले में थानाध्यक्ष अमृतेश कुमार ने बताया कि शौकत को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस उसके संभावित ठिकाने पर लगातार छापेमारी कर रही थी. पुलिस दबिश के कारण उसने कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. उसके द्वारा न्यायिक दंडाधिकारी चंद्र बोस कुमार सिंह के न्यायालय में सरेंडर किया गया है. जिसके बाद उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

विदित हो कि 22 नवंबर को जिले के गड़खा थानांतर्गत मोतीराजपुर गांव में दो बाइक सवार पांच अपराधियों ने चाचा-भतीजा नगेंद्र सिंह और संजय कुमार सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. वहीं गंभीर स्थिति में नगेंद्र सिंह के भाई नित्यानंद सिंह को पीएमसीएच रेफर किया गया था, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई थी. हालांकि उस दौरान ग्रामीणों ने गड़खा चिरांद रोड निवासी एक अपराधी परशुराम राय को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था, जिसकी मौत पीएमसीएच रेफर किए जाने के दौरान हो गई थी.

हालांकि इस मामले में पुलिस ने गड़खा थाना क्षेत्र के गड़खा गांव के उपेंद्र भारती उर्फ बुलेट बाबा, राजनाथ शाह हकमा गांव के शिवपूजन महतो के पुत्र रोहित कुमार, जानकीनगर गांव के विजय महतो एवं मोतीराजपुर गांव के शौकत अली को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार अपराधियों के पास से पुलिस ने दो देसी कट्टा, चार जिंदा देसी बम, 9 जिंदा गोली, एक खोखा, दो गोली का अग्रभाग बरामद किया है. जिसके बाद इस मामले में मृतका की चचेरी भाभी शशिरंजन की पत्नी रुबी कुमारी की शिकायत पर गड़खा थाना में दर्ज प्राथमिकी में एक महिला समेत सात लोगों को नामजद किया गया था. इनमें से शौकत अली एवं उसकी पत्नी करीमन बीबी फरार थे.