दिव्यांग को तलवार से प्रहार कर फेंका तेजाब, महिला सहित दो घायल

0
talwar se kiya ghayal

दोनों घायल सीवान सदर अस्पताल से पटना रेफर

परवेज अख्तर/सिवान:

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

जिले के लकड़ी नबीगंज ओपी थाना क्षेत्र के जगतपुर तिवारी टोला गांव में मंगलवार को असामाजिक तत्वों ने एक दिव्यांग व्यक्ति व एक महिला को तलवार से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. इस दौरान हमलावरों ने दिव्यांग पर तेजाब भी फेंका. जिसके निशान उसके शरीर पर मौजूद है. आनन-फानन में परिजनों ने दोनों को इलाज हेतु प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लकड़ी नवीगंज में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने उसकी हालत को गंभीर देखते हुए सीवान सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया.

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के मुताबिक जगतपुर तिवारी टोला गांव निवासी दिव्यांग गजेंद्र तिवारी (40) व हरेंद्र तिवारी की पत्नी शीला देवी (40) से गांव के ही रंजीत तिवारी, मेघनाथ तिवारी, सीमा देवी, सिकंदर तिवारी व सिद्धांत तिवारी ने मामूली विवाद को लेकर उलझ गए. इस दौरान उपरोक्त लोगों ने  दिव्यांग व्यक्ति गजेंद्र तिवारी व शीला देवी की बेरहमी से पिटाई व सिर पर तलवार से हमला कर दिया.

इस दौरान उपरोक्त लोगों ने गजेंद्र तिवारी पर जान मारने की नियत से तेजाब भी फेंका. जिससे वह आशिंक रुप से झुलस गया. आनन-फानन में दोनों घायलों को स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से सदर अस्पताल रेफर कर दिया. सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद दोनों की हालत को नाजुक देखते हुए बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है. उधर उक्त घटित घटना के बाद गांव में दो पक्षों में तनाव व्याप्त है.