छपरा जंक्शन पर ट्रेन में लूटपाट करने वाला गिरफ्तार अपराधी थाना से हुआ फरार

0

छपरा: छपरा जंक्शन पर कवि गुरु एक्सप्रेस में यात्रियों से छिनतई कि घटना को अंजाम देकर भाग रहे एक अपराधी को ट्रेन में चल रहे एस्कार्ट पार्टी के जवानों के द्वारा दौड़ा कर पकड़ा गया और स्कॉर्ट पार्टी के जवानों ने उक्त अपराधी को छपरा जंक्शन स्थित जीआरपी पोस्ट के हवाले कर दिया और स्कॉट पार्टी की यात्रा की ओर बढ़ गई वह गिरफ्तार अपराधी को जीआरपी ने अपने अभिरक्षा में ले लिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
metra hospital

इसके बाद जीआरपी के अधिकारी और जवान निश्चिंत हो गए और आगे की कार्रवाई की जाने लगी।इसी बीच उस अपराध कर्मी को लघु शंका के लिए बाहर भेजा गया और हथकड़ी खोल दी गई इसी बीच अधिकारियों और पुलिसकर्मियों की लापरवाही का फायदा उठाकर उक्त अपराधी फरार हो गया इस बात की जानकारी जब थाना प्रभारी और जीआरपी के जवानों की हुई तो उनके हाथ पांव फूल गए और उस अपराधी की जबरदस्त खोज शुरू हो गई। लेकिन वह अपराधी कॉफी शातिर निकला और जीआरपी के कर्मियों के आंखों में धूल झोंक कर फरार हो गया।

वहीं इस घटना के बाद जीआरपी थाने में हड़कंप मचा हुआ है इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी बोलने से बच रहा है वह छपरा जंक्शन जीआरपी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने दबी जुबान से कहा कि अभिरक्षा से फरार होने का मामला दर्ज किया जा रहा है फरार अभियुक्त का नाम मनदीप कुमार पिता अर्जुन मंडल जो मधेपुरा का रहने वाला है और कवि गुरु एक्सप्रेस से यह पकड़ा गया था और छपरा जीआरपी की अभिरक्षा से फरार हो गया है। इस मामले में सोनपुर डीएसपी से संपर्क किया गया तो उनका फोन आउट ऑफ नेटवर्क कवरेज एरिया बता रहा है।

 

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here