Categories: पटना

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार समेत हरियाणा में पदस्थापित एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई, अन्य रिश्तेदार की भीषण सड़क दुर्घटना में दर्दनाक मौत

मचा कोहराम, कई घायल पटना के पीएमसीएच में है भर्ती

✍️परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
मंगलवार की अल सुबह एक बड़ी मनहूस खबर सामने उभर कर आई है.की जहां एक भीषण सड़क हादसे में बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के 5 रिश्तेदारों की दर्दनाक मौत हो गई है.मृतकों में एक अन्य व्यक्ति भी शामिल है.मृतकों में अभी तक पुलिस आंकड़ों के मुताबिक कुल संख्या 6 बताई जा रही है.उधर इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है.पुलिस द्वारा बताया जा रहा है कि ये सभी पटना में दाह संस्कार से वापस लौट रहे थे.यह दर्दनाक सड़क हादसा बिहार के लखीसराय जिले में हुआ है. पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार,लखीसराय के हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा में भीषण सड़क हादसे में छह लोगों की मौत हो गई है.भीषण सड़क हादसे में जिन 5 लोगों की मौत हुई है,वह सुशांत सिंह राजपूत के रिश्तेदार बताए जा रहे हैं जबकि हरियाणा में पदस्थापित एडीजीपी ओपी सिंह के बहनोई,दो भगिना और एक अन्य रिश्तेदार हैं.यहां बता दें चले कि हलसी थाना क्षेत्र के पिपरा गांव में शेखपुरा-सिकंदरा मार्ग पर आज सुबह 6.10 बजे यह दर्दनाक हादसा हुआ है.

वहीं चार लोग गंभीर रूप से घायल भी बताए जा रहे हैं. ट्रक और टाटा सूमो की टक्कर में सूमो सवार लोगों की मौके पर मौत हो गई है.घटना की सूचना पर लखीसराय एसपी दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. वहीं पुलिस की टीम ने आनन-फानन में सभी मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए लखीसराय सदर अस्पताल भेज दिया गया है. जहां पुलिस द्वारा पोस्टमार्टम के लिए अभी कागजी कोरम पूरा की जा रही उधर घटना की सूचना मिलते ही जिला प्रशासन के कई संबंधित पदाधिकारी भी सदर अस्पताल पहुंचे हुए हैं.पहुंचे हुए पदाधिकारीगण मुआवजा प्रदान हेतु कागजी कोरम पूरा कर रहे हैं,तथा इसकी सूचना उनके परिजनों को भी दी गई,वहीं घायलों की गंभीर स्थिति को देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद पटना के पीएमसीएच रेफर किया गया है, प्राप्त विवरण के मुताबिक,सभी लोग मंगलवार की अल सुबह जमुई जिले के खैरा थाना क्षेत्र के सकदाहा भंडरा के लोग पटना से लौट रहे थे.

बताया जा रहा है कि लालजीत सिंह की पत्नी यानी ओपी सिंह की बहन का पटना में दाह संस्कार के बाद दो वाहनों से 15 से अधिक लोग घर लौट रहे थे.तभी यह घटना हुई है.मृतकों में हरियाणा एडीजीपी के बहनोई लालजीत सिंह, भांजा नेमानी सिंह,रामचंद्र सिंह,भगिना देवी,अनीता देवी और चालक चेतन कुमार शामिल हैं.तथा चालक खैरा थाना क्षेत्र के सोनपे का रहने वाला बताया जा रहा है.वही बाल्मीकि सिंह और प्रसाद कुमार की हालत गंभीर बताई जा रही है,जिन्हें सिकंदरा में प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच भेजा गया है।जहां सभी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है।घायलों को देखने के लिए पटना के पीएमसीएच में सगे संबंधियों का जमावड़ा लगा हुआ है। उधर जैसे ही भीषण सड़क दुर्घटना की सूचना लखीसराय वासियों को मिली तो शव को देखने के लिए सदर अस्पताल में लोगों का जनसैलाब उमड़ पड़ा है. अस्पताल परिसर में पड़ी शव को देख देखकर उपस्थित लोग भी अपनी अपनी आंखों के आंसुओं को नहीं रोक पा रहे हैं.खबर लिखे जाने तक पूरा सदर अस्पताल पुलिस पदाधिकारियों के जमघट से भरा पड़ा हुआ है. शहरवासियों का सदर अस्पताल में लगातार आना जाना लगा हुआ है।

Siwan News

Recent Posts

दारौंदा: 12 लीटर शराब के साथ दो गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना की टीम ने रविवार की शाम दो गांवों में…

May 6, 2024

हसनपुरा : भूमि विवाद को ले हुई मारपीट में 19 आरोपित

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के एमएच नगर थाना क्षेत्र के डीबी गांव में भूमि विवाद को…

May 6, 2024

बड़हरिया: मतदाता वालंटियर्स को दिया गया प्रशिक्षण

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया प्रखंड कार्यालय सभागार में सोमवार को लोकसभा चुनाव को ले…

May 6, 2024

भगवानपुर हाट: 70 लीटर कच्चा स्प्रिट के साथ एक गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के भगवानपुर हाट थाना की टीम ने बिलासपुर बाजार में छापेमारी कर…

May 6, 2024

लकड़ी नबीगंज: प्रधानाध्यापकों के साथ बीडीओ ने बैठक

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के लकड़ी नबीगंज प्रखंड मुख्यालय स्थित बीआरसी भवन परिसर में सोमवार को…

May 6, 2024

सिसवन: हिना शहाब ने जनसंपर्क कर मतदाताओं से मांगा जीत का आशीर्वाद

✍️परवेज अख्तर/सिवान: सिवान लोकसभा क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी हिनाशहाब ने सोमवार को सिसवन प्रखंड के…

May 6, 2024