बेतिया: दबंगों ने की 17 वर्षीय किशोरी की बेरहमी से पिटाई, बीच बचाव करने गए परिजनों से की गाली गलौज, हालत गंभीर

0

पश्चिम चंपारण: बिहार के पश्चिम चंपारण जिले में एक नाबालिग 17 वर्षीय किशोरी के साथ दबंगों ने मारपीट की है। पिटाई से किशोरी घायल हो गई है। मामला शुक्रवार सुबह का है, जब जिले के चनपटिया के सिरिसिया ओपी थाना क्षेत्र में सेनवरिया गांव के दबंगों ने रास्ते से गुज़र रही एक 17 वर्षीय महादलित किशोरी की बुरी तरह पिटाई कर दी। इतना ही नहीं, बीच बचाव कर रहे परिजनों से भी दबंगों ने गाली गलौज और मारपीट की। बुरी तरह पीटे जाने की वजह से किशोरी घायल हो गई। घटना की जानकारी होने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने किशोरी को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

बताया जा रहा है कि मामूली विवाद में पीड़िता के पड़ोसी रामेश्वर सिंह ने अपने बेटों के साथ बेलास महतो की 17 वर्षीय बेटी की पिटाई कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। ग्रामीणों ने बताया कि बच्चों के मामूली विवाद में यह घटना हुई है। गांव के तनाव को देखते हुए जब घटना की जानकारी जब पुलिस को दी गई तो पहले तो घटनास्थल पर आने से सिरिसिया ओपी के अधिकारी आनाकानी कर रहे थे। ग्रामीणों में तनाव देख मजबूरन स्थानीय पुलिस को घटनास्थल पर आना पड़ा और पीड़ितों से बिना बात किए ही जख्मी किशोरी को अपने कब्जे में ले इलाज के लिए अस्पताल लेकर चले गए।

‘बुधवार को भी आरोपियों की थी किशोरी से मारपीट’

किशोरी के भाई अरविंद ने बताया कि बुधवार को पड़ोस के रामेश्वर सिंह ने अपने बेटों के साथ मिल कर मेरी चचेरी बहन की लाठी डंडों से पिटाई की थी। तब आपसी समझौता कर मामले को शांत कराया गया था। लेकिन आज सुबह दोबारा रामेश्वर सिंह के घर के सामने से मेरी बहन गुज़र रही थी तो दबंगों ने मिलकर उसकी लाठी डंडों से पिटाई कर दी। जिसमें मेरी बहन का हाथ-पैर टूट गया है।

सड़क जाम की धमकी सुन मौके पर पहुंची पुलिस, किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल में कराया भर्ती अरविंद ने बताया कि जब इस घटना की सूचना स्थानीय पुलिस को दी गई तो वो नहीं आ रहे थे। जब हमलोगों ने फोन पर अधिकारियों से सड़क जाम करने की बात कही तो पुलिसकर्मी घटना स्थल पर पहुंचे और किशोरी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया हैं।