बारात देखने गई महिला को डायन बता दबंगों ने बेरहमी से पीटा, बचाने गए बेटो को भी नहीं बख्से

0
mahila

भागलपुर: जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के बड़हरी गांव में बारात देखने गई महिला को डायन बता दबंगों ने बेरहमी से मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। मां को बेरहमी से पीटे जाने की जानकारी पर उसके दो बेटे मां की बचाव को आगे आएं तो दबंगों ने उन्हें फरसा, लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से हमला कर गम्भीर रूप से जख्मी कर दिया। घटना की बाबत पीड़ित महिला ने गांव के अनिल तांती,मुकेश तांती, सन्नी तांती आदि को नामजद आरोपित बनाते हुए गोराडीह थाने में केस दर्ज कराया है। पुलिस जानलेवा हमले, डायन एक्ट तथा अन्य आरोपी में केस दर्ज कर आरोपितों की तलाश में छापेमारी कर रही है।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

अरे डायन तुम यहां क्या कर रही हो बोल कर दिया फरसे, लाठी-डंडे से पीड़िता और उसके बेटों पर जानलेवा हमला

गोराडीह थाने में दर्ज केस में पीड़िता ने बयान दिया है कि गांव में बारात आने वाली थी। वह घर में सोई हुई थी। अचानक आवाज आई कि बारात आ गई। दरवाजे पर लगने वाली है। यह सुनते ही वह घर से निकल बारात देखने पहुच गई। उस दौरान मुकेश तांती, अनिल तांती, सन्नी तांती की नजर उसपर पड़ी। उसे देखते ही वो विफर उठे। बोलने लगे अरे डायनिया, तुम यहाँ क्या कर रही हो। उनलोगों ने गालियां दी मारपीट शुरू कर दी।

हमलावरों ने दोनो बेटों को फरसे आदि से हमला कर लहूलुहान कर दिया। दोनों बेटे मां को बचसने के लिए हर जतन करते हुए हमले में बुरी तरह जख्मी हो गिर पड़े। इसबीच घटना की जानकारी पर गांव के कई लोग साहस बटोर बीच-बचाव के लिए मदद को आगे भी आये लेकिन दबंगों ने उन्हें भी मारपीट कर भगा दिया। घटना को लेकर बारात में भगदड़ मच गई। वह किसी तरह अपनी और बच्चों की जान बचाने वहां से भागने में सफल रही। घटना की जांच पुलिस कर रही है। पुलिस ने कहा कि डायन बताकर हमला करना या पिटाई करना गंभीर अपराध है।