ननिहाल आए बच्चे की सड़क दुर्घटना में मौत, आक्रोशित ग्रामीणों ने जगदीशपुर-सन्हौला मार्ग को 3 घंटे तक किया जाम

0

बांका: जिले के नवादा सहायक थाना अंतर्गत जगदीशपुर-सन्हौला मार्ग पर बुधवार की दोपहर करीब तीन बजे एक अनियंत्रित ट्रक ने आठ साल के बच्चे को कुचल दिया. इस दौरान मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई. घटना मध्य विद्यालय हरचंडी के पास की है. इसके बाद आक्रोशित परिजनों ने सड़क जाम कर दिया. वहीं, घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची और मामला शांत करवाया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

मृत बच्चे की पहचान युवराज ओझा, पिता राजेश ओझा के रूप में हुई है, जो पूर्वी चंपारण के पिपरा थाना अंतर्गत दामोदरपुर बैरिया बजरिया गांव का निवासी था. बताया जा रहा है कि मृतक युवराज ओझा अपनी मां बेबी देवी के साथ बुधवार सुबह ही ननिहाल हरचंडी आया था. वह दोपहर करीब तीन बजे अपनी नानी सीता देवी के साथ हरचंडी गांव स्थित किराना दुकान से सामान खरीद कर लौट रहा था. इसी दौरान सन्हौला की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई.

वहीं, घटना के बाद हरचंडी गांव के आक्रोशित ग्रामीणों और परिजनों ने जगदीशपुर-सन्हौला सड़क मार्ग करीब तीन घंटे तक जाम कर दिया. इसकी सूचना मिलने पर नवादा थानाध्यक्ष दीपक पासवान और रजौन सीओ मोहम्मद मोइनुद्दीन दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. सीओ ने मृतक के परिजनों को सरकार की ओर से मिलने वाले हर तरह की मदद का आश्वासन देने पर शाम करीब छह बजे ग्रामीणों ने जाम हटा लिया.

पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया

सीओ मोहम्मद मोइनुद्दीन ने बताया कि मृतक के परिजनों से पोस्टमार्टम रिपोर्ट के साथ आवेदन करने पर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी. वहीं, उक्त ट्रक और चालक को हिरासत में ले लिया गया है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजने की प्रक्रिया में जुटी हुई है.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here