विश्व के सामर्थ्य और संपन्न देशों की तुलना में भी भारत वासियों का सामूहिक सामर्थ्य और क्षमता अभूतपूर्व :राजीव

0

परवेज अख्तर/सीवान :- हर घर भाजपा अभियान का शुभारंभ आज जिले के प्रत्येक बूथों पर किया गया । जहां विभिन्न विधानसभा क्षेत्रों में भाजपा विधायक विधानसभा प्रभारी एवं पूर्व सांसद पुर्व विधायक एवं भाजपा के जिला से लगाया मंडल स्तर के नेताओं द्वारा हर घर भाजपा अभियान के अंतर्गत प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी द्वारा भारत वासियों को संबोधित चिट्ठी प्रत्येक बूथ क्षेत्रों में बांटी गई । और नरेंद्र मोदी के दूसरे सरकार के कार्यकाल की उपलब्धियों को लोगों को बताया गया। इसी कड़ी में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह उर्फ बिट्टू सिंह ने जीरादेई विधानसभा क्षेत्र के नौतन प्रखंड एवं मैरवा के विभिन्न पंचायतों में बुथवार प्रधानमंत्री द्वारा देशवासियों को संबोधित चिट्ठी लोगों के बीच वितरित की।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

WhatsApp Image 2020 06 12 at 2.20.46 PM

इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष राजीव कुमार सिंह उर्फ विट्टू सिहं ने कहा कि नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल में देश तेजी से विकास कर रहा था। देशवासियों के आशाओं और आकांक्षाओं की पूर्ति करते हुए प्रधानमंत्री के नेतृत्व में हम सभी आगे बढ़ रहे थे। लेकिन वैश्विक महामारी कोरोना ने भारत को भी घेर लिया ।एक ओर जहां अत्याधुनिक स्वास्थ्य सेवाओं और विशाल अर्थव्यवस्था वाली विश्व की बड़ी महाशक्तियां हैं ।वहीं दूसरी ओर इतनी बड़ी आबादी और अनेक चुनौतियों से घिरा हमारा भारत देश है ।कई लोगो ने आशंका जताई थी कि जब कोरोना भारत पर हमला करेगा तो भारत पूरी दुनिया के लिए संकट बन जाएगा ।लेकिन आज सभी देशवासियों ने भारत को देखने का नजरिया बदल कर रख दिया है ।

WhatsApp Image 2020 06 12 at 2.20.43 PM

आपने यह सिद्ध करके दिखाया है कि विश्व के सामर्थ्य और संपन्न देशों की तुलना में भी भारत वासियों का सामूहिक सामर्थ्य और क्षमता अभूतपूर्व है। उन्होंने वैश्विक महामारी के कारण या संकट की घड़ी तो है ही लेकिन हम देशवासियों के लिए या संकल्प की घड़ी भी है। हमें हमेशा याद रखना है कि 130 करोड़ भारतीयों का वर्तमान और भविष्य को कोई भी नहीं तय करेगी हम अपना वर्तमान और अपना भविष्य खुद तय करेंगे हम आगे बढ़ेंगे प्रगति पथ पर दौड़ेंगे और हम विजई होंगे। इस अवसर पर पूर्व मंडल अध्यक्ष त्रिपुरारी सिंह रितेश सिंह प्रभुनाथ सिंह राजीव पांडे संजय दुबे मनीष सिंह मुन्ना कानून संदीप सिंह समेत सैकड़ों लोग मौजूद थे।