सारण में जमीनी विवाद में पीट-पीटकर ठेला चालक की हत्या

0

छपरा: सारण जिले के खैरा थाना क्षेत्र के फिरोजपुर गांव में शुक्रवार की रात भूमि विवाद को लेकर ठेलाचालक एक वृद्ध की पीटकर हत्या कर दी गई। मृतक 65 वर्षीय तेजलाल सिंह बताए जाते हैं। मृतक घर में अकेले रहते थे। परिवार के लोग बाहर काम करते हैं। घटना के बारे में प्राप्त जानकारी के अनुसार, तेजलाल सिंह अपने धान के खेत में गए थे। उस दौरान उनके पड़ोसी जितेंद्र सिंह से जमीन विवाद को लेकर तू-तू, मैं-मैं हुई। रात में तेज लाल को अकेला पाकर जमकर उनकी पिटाई कर दी गयी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

ग्रामीणों ने उसी वक्त आरोपित जितेंद्र सिंह की जमकर पिटाई की व पुलिस को बुलाकर घायलावस्था और अचेतावस्था में सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने आरोपित जितेंद्र सिंह को गिरफ्तार कर इलाज के लिए नगरा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। उधर तेजलाल के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया ।

घटना की जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष बीरेंद्र राम ने बताया कि मृतक के बेटे का आने का इंतजार है। उसके आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज की जाएगी। फिलहाल ग्रामीणों ने जिस व्यक्ति द्वारा वृद्ध की पीट-पीट कर हत्या करने की बात बताई गई उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में जांच पड़ताल कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।