प्यार में डूबे प्रेमी की करतूत, प्रेमिका से मिलने को काट देता था पूरे गांव की बिजली, ग्रामीणों ने पकड़ा तो किया ऐसा हाल

0

पटना: बिहार के पूर्णिया में प्यार में डूबे एक प्रेमी ने ऐसा कारनामा किया जो चर्चा का विषय बन गया है। प्रेमी अपनी शादीशुदा प्रेमिका से मिलने के लिए लगभग तीन घंटे तक पूरे गांव की बिजली काट देता था ताकि रात के अंधेरे में दोनों आराम से मिल सकें। एक दिन गांव वालों ने प्रेमी को ऐसा करते रंगेहाथ पकड़ लिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

इसके बाद उसे अनोखे तरीके से सजा दी गई। ग्रामीणों ने पहले प्रेमी का आधा सिर मूंडा फिर उसे चप्पलों की माला पहनाई। इसके बाद दोनों को गांव में घुमाया और फिर शादी करवा दी। जानकारी के अनुसार, यह मामला कृत्यानंद नगर थाना इलाके के गणेशपुर पंचायत के आदिवासी टोला का है।

प्रेमी की पहचान बिजली मिस्त्री सुरेंद्र राय के तौर पर हुई है। वह प्रेमिका से मिलने के लिए तीन घंटे तक बिजली काट देता था। एक दिन ग्रामीणों ने उसे प्रेमिका के साथ पकड़ लिया। इसके बाद उन्हें पहले गांव में घुमाया फिर शादी करवा दी। घटना से जुड़ा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पांच सालों से चल रहा था प्रेम प्रसंग

सुरेंद्र राय और उनकी प्रेमिका के बीच पिछले पांच सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। प्रेमिका से मिलने के लिए वह पूरे गांव की बिजली काट देता था। इससे गांव वाले परेशान हो जाते थे। ग्रामीणों को जब बिजली मिस्त्री की करतूत का पता चला तो उन्होंने उसे रंगेहाथ पकड़ने की योजना बनाई। एक दिन जैसे ही बिजली कटी लोगों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया। ग्रामीणों ने उसे प्रेमिका के साथ पकड़ लिया।