हुसैनगंज में ठेकेदार ऐनुलहक के घर से 10 लाख की भीषण चोरी

0
  • नासिक में रहकर करता है ठेकेदारी
  • देर रात बंद मकान का ताला तोड़कर शातिर चोरों ने दिया घटना को अंजाम

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र के बड़रम गांव में चोरों ने नासीक शहर में पुरे परिवार के साथ रह रहे ऐनुलहक ठेकेदार के बन्द मकान से लगभग दस लाख रुपए की संपत्ति चुरा लिए। चोरी की जानकारी पड़ोस के लोगों को बुधवार की अहले सुबह हुई। इसके बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गया। चोरी की घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। स्थानीय पड़ोस के लोगों का कहना है कि पिछले मई माह में ठेकेदार ऐनुल हक ने अपने बेटे की शादी की थी। लड़की वालों की तरफ से शगुन के रूप में बहुत अधिक सामग्री मिले थे। जो सारा सामान उनके बंद मकान के कमरों में रखा हुआ था।कहा जा रहा है कि चोरों ने आसानी से सभी किमती सामान को चुरा ले गए। जबकि घर के अगल बगल में सटे हुए अन्य मकान स्थित है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

WhatsApp Image 2022 06 22 at 7.18.17 PM

इसके बावजूद भी चोरों ने घटना को इतनी सफाई से अंजाम दिया कि उन्हें चोरी की भनक तक नहीं लगी। मामले में गृह स्वामी के रिस्तेदार कलामुद्दीन ने हुसैनगंज थाना को सुचना दिया।घटना की तफ्तीश को लेकर हुसैनगंज थाने के एसआई राकेश कुमार सिंह दलबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर सारे कमरों की बारीकी से जांच किया और सारे बिखरे हुए सामानों के बारे में गृह स्वामी के रिश्तेदारों से पूछताछ की।वहीं रिश्तेदारों ने बताया कि पिछले माह शादी हुई थी और शादी के कुछ दिनों बाद हमारे रिश्तेदार नासिक में ठेकेदारी करते हैं वह सभी लोग चले गए।

WhatsApp Image 2022 06 22 at 7.18.17 PM 2

चोरों ने हर एक घर व उसमें रखी आलमारियों को तबीयत से खंगाला है। घर में रखे गए एक भी सामान अपनी जगह पर नहीं थे। चोरों ने अलमारी के अलावा बेड के अंदर बने बॉक्स को भी खंगाला है। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद आसपास के लोगों से भी पूछताछ की। लेकिन कहीं से पुलिस को ठोस जानकारी हासिल नहीं हो सकी है। कहा जा रहा है कि अज्ञात चोरों ने बंद पड़े मकान से फ्रिज, कूलर, इनवर्टर, स्टेबलाइजर, और कई महंगे उपकरण के साथ घर के किचन में उपयोग के लिए रखें चावल समेत दहेज के जेवरात कुछ नगद अन्य समान भी आसानी तरीके से चोरों ने चोरी कर ली।

पिकअप वैन में भरकर ले गए सामान

बंद पड़े मकान में चोरी की घटना के बारे में गृह स्वामी के रिश्तेदार ने बताया कि चोर पिकअप वैन में सामान भरकर ले गए होंगे। उनका कहना है कि मकान के ठीक सामने लगे गाड़ी के निशान से यह अंदेशा लगाया जा सकता है कि अज्ञात चोर चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद बारी-बारी से सारी सामग्री को पिकअप वैन में लोड किए होंगे। रिश्तेदार कलामुद्दीन के अनुसार चोरों ने कैश,जेवर,कीमती कपड़े सहित लगभग 10 लाख का सामान चुराया है। घटना के बारे में हुसैनगंज थाना प्रभारी ने बताया कि  चोरी की आवेदन प्राप्त नहीं हुए हैं आवेदन के बाद मामले की जांच की जाएगी।