यूपी से सीवान लौट रहे शख्स की गोली मारकर हत्या, पत्नी को लड़वा चुका था मुखिया का चुनाव

0

परवेज अख्तर/सिवान: सीवान में लगातार हो रही आपराधिक घटना पुलिस के लिए चुनौती बनी हुई है. बेखौफ अपराधियों ने पूर्व मुखिया प्रत्याशी के पति को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया. उनकी हत्या से इलाके में सनसनी फैली हुई है. उनके सिर में दो जगह गोली के निशान हैं हालांकि पुलिस कई एंगल से जांच कर रही है. अपराधियों ने मैरवा थाना क्षेत्र के बड़गांव पंचायत के समीप इस घटना को अंजाम दिया. मृतक की पहचान मैरवा थाना क्षेत्र के बभनौली निवासी दीनानाथ सिंह के पुत्र दिलीप सिंह के रूप में हुई.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

हाल ही में हुए पंचायत चुनाव में उनकी पत्नी उषा देवी मुखिया की चुनाव लड़ी थीं जिसमें उनकी हार हो गई थी. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि दिलीप सिंह अपनी बुलेट बाइक से उत्तर प्रदेश गए थे और लौटने के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी. वो यूपी से अपनी बुलेट से अकेले अपने घर आ रहे थे. वो मैरवा थाना क्षेत्र के बड़कागांव पंचायत के सीमावर्ती क्षेत्र में जैसे ही पहुंचे तभी घात लगाए अपराधियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

हत्या की सूचना जैसे ही ग्रामीणों के मिली इलाके में सनसनी फैल गई क्योंकि वो सामाजिक आदमी थे. उनकी मौत की सूचना राहगीरों द्वारा परिजनों को दी गई. काफी देर तक सड़क पर डेड बॉडी पड़ा रहा तो कुछ देर के लिए एक्सीडेंट से मौत का असमंजस बना रहा लेकिन जब मृतक के जख्म को करीब से देखा गया तो सिर के ऊपर दो बड़ा सा गहरा निशान दिखा. इस घटना के बाद परिजनों द्वारा थाने में अज्ञात के खिलाफ हत्या के आवेदन देकर पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की गई है.