तमंचे पर डिस्‍को कराने वाले अब भी पुलिस गिरफ्त से दूर, गोलियों की तड़तड़ाहट संग लगे थे ठुमके

0

पटना: नाइट कर्फ्यू और लॉकडाउन में बार बालाओं के साथ प्रखंड के अलग-अलग गांव में दो बार आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम हो चुका है। आर्केस्ट्रा के दौरान तमंचा भी निकला और गोलियां भी चली है। इन दोनों घटनाओं में पुलिस के हाथ खाली हैं। अभी तक इन मामलों में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। मुख्य अभियुक्त से लेकर अज्ञात लोग भी फरार हैं। पुलिस जल्द कार्रवाई करने की बात कर रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

प्रखंड क्षेत्र के हथियरी गांव में 17 मई की रात तिलक समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। इस दौरान खूब फायरिंग भी हुई और लोग जाम भी टकराए थे। मामले का वीडियो वायरल होने के बाद 18 मई को पकरीबरावां थाने में एक को नामजद और 60 अज्ञात पर मुकदमा दर्ज किया गया है। मामला दर्ज करने के बाद भी बुधवार तक पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा। जबकि मामला दर्ज होने के बाद गांव में दहशत का माहौल है सूत्रों ने बताया कि आर्केस्ट्रा में शामिल कई लोग गांव से बाहर हैं।

वीडियो की हो रही जांच पुलिस को मिली अहम जानकारी

तिलक समारोह के दौरान आर्केस्ट्रा प्रोग्राम का आयोजन किया गया था। इस मामले में मंगलवार को मुकदमा होने के बाद गांव में हड़कंप मचा हुआ है। आर्केस्ट्रा के साथ फायरिंग मामले को लेकर पुलिस काम कर रही है। वायरल वीडियो की सत्यता पुलिस जांच भी चल रही रही है। वीडियो से पुलिस को कुछ अहम जानकारी भी मिली है।

चढिहरी गांव मामले में कोई सफलता नहीं

नाईट कर्फ्यू में 25 अप्रैल को भी थाना क्षेत्र के चढिहरी गांव में भी आर्केस्ट्रा का आयोजन हुआ था। इस मामले में सुबेलाल चौहान पर केस दर्ज किया गया था। इस घटना के तीन सप्ताह बीत जाने के बाद भी इस मामले में किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। प्रखंड क्षेत्र में लॉकडाउन के नाम पर हर जगह धज्जियां उड़ रही है शादी समारोह में सीमित संख्या के बाद भी लोग नहीं मान रहे हैं।

नहीं बख्शे जायेंगे लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले

लॉकडाउन में आर्केस्ट्रा का प्रोग्राम आयोजन करने को मामले को लेकर पुलिस भी काफी गंभीर है। डीएसपी मुकेश साहा ने कहा कि लॉकडाउन कानून का उल्लंघन करने वाले किसी को नहीं बख्शा जाएगा। इस मामले में पुलिस काम कर रही है। आर्केस्ट्रा प्रोग्राम में शामिल जो भी लोग होंगे उनकी गिरफ्तारी हर हाल में सुनिश्चित होगी। पुलिस इस मामले पर गुप्त तरीके से काम कर रही है।