शराब पीकर गाली गलौज कर रहा था तथाकथित डॉक्टर….भीड़ ने पकड़कर कर दी धुनाई….पुलिस ने पकड़ा….

0

पटना के एक बड़े हॉस्पिटल के डॉक्टर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वह नशे में सड़क पर लोगों से झगड़ा कर रहे थे. और गलियां भी दे रहे थे. सूचना मिलने के बाद पुलिस वहां पहुंची. उस दौरान डॉक्टर के मुंह से शराब का गंध आ रहा था. जिसके बाद पुलिस ने डाक्‍टर को गिरफ्तार किया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

मामल पटना के मौसम विज्ञान केंद्र के पास का है जहां एक व्यक्ति व्‍यक्ति राहगीरों से झगड़ा कर रहा था. खुद को इं‍दिरा गांधी आयुर्विज्ञान संस्‍थान का डाक्‍टर बता रहे थे. उनका कहना था कि वे गैस्‍ट्रो के डाक्‍टर हैं. फ़िलहाल पोस्‍टमार्टम विभाग में उनकी पोस्टिंग है. डाक्‍टर का नाम भारत भूषण है. गर्दनीबाग थाने की पुलिस को सूचना मिली तो मौके पर पहुंची. वहां वह नशे में राहगीरों से झगड़ा कर रहे थे. वह काफी देर से लोगों को गालियां दे रहा है. लोगों का कहना था कि उसने शराब पी रखी है. उस दौरान उनके मुंह से शराब का गंध आ रहा था. थानाध्‍यक्ष अरुण कुमार ने बताया कि पूछताछ में खुद को आइजीआइएमएस का डाक्‍टर बताया है।

फिलहाल पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. एफआइआर कर उन्‍हें जेल भेजा जा रहा है. IGIMS के चिकित्‍सा अधीक्षक डा. मनीष मंडल के अनुसार, इस नाम के कोई डाक्‍टर यहां नहीं हैं. वहीं फोरेंसिक विभाग के हेड डा. अमन कुमार ने भी ऐसे किसी डाक्‍टर के होने से इंकार किया है।