खेसारी यादव और शिल्‍पी राज का मंच टूटा, बिजली कटी और अंधेरा छाया तो हो गया कांड

0

पटना: भोजपुरी गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम के दौरान भारी बवाल हो गया। मामला भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार थानान्तर्गत तेलाढ़ गांव का है। गांव में एक मांगलिक समारोह के मौके पर चल रहे सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान अचानक मंच के ध्वस्त हो जाने से भगदड़ मच गई। इस घटना में मंच पर मौजूद कलाकारों को हल्की चोटें आई हैं। घटना के बाद सांस्कृतिक कार्यक्रम वहीं रोक दिया गया। तेलाढ़ गांव निवासी मधेश्वर राय के घर तिलक समारोह में चर्चित भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम आयोजित था।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

खेसारी लाल को देखने और सुनने के लिए आसपास के गांवों से हजारों की संख्या में लोग जमा हुए थे। कार्यक्रम रात नौ बजे शुरू हो गया था। मंच पर 20-25 कलाकारों के अलावे उनके सहयोगी, गांव के कुछ युवक व सुरक्षा में लगे बाउंसर मौजूद थे। खेसारी लाल व शिल्पी राज जैसे कलाकारों के मंच पर आने सूचना के बाद भीड बढ़ती जा रही थी। तभी अचानक मंच ध्वस्त हो गया, जिससे मंच पर मौजूद कलाकारों सहित अन्य लोग नीचे गिर पड़े। इस दौरान मंच पर लगी लाइट गुल हो गई, जिससे भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे।

  • खेसारी लाल के कार्यक्रम के दौरान मंच ध्वस्त
  • भोजपुरी कलाकार के कार्यक्रम में मची भगदड़
  • भारी भीड़ होने से फैली अव्यवस्था
  • निजी कार्यक्रम में आए थे कलाकार

भगदड़ के क्रम में बहुत से लोग गिरकर चोटिल हो गए, वही कई लोगों के मोबाइल फोन गिर गए तो बहुत से लोगों की जेब से पैसे आदि गायब हो गए। खैरियत रही कि किसी को ज्यादा चोट नहीं आई। बाद में किसी तरह स्थिति नियंत्रित हो पाई। घटना के बाद मची भगदड़ के कारण कार्यक्रम को वहीं रोक देना पडा जिससे लोग खेसारी लाल को सुने बगैर ही लौट गए । कार्यक्रम के दौरान विधि व्यवस्था को लेकर अनुमंडल प्रशासन द्वारा दंडाधिकारी के साथ पुलिस बल की व्यवस्था की गई थी।