सिवान के पूर्व सांसद ओम प्रकाश यादव का बयान ने बढ़ाया राजनीतिक तापमान

0
osama vs omprakash
  • शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा के बचाव में उतरे भाजपा के पूर्व सांसद ओम प्रकाश यादव
  • ‘रईस खान पर हमले के दिन दुबई था ओसामा’

✍️परवेज अख्तर/एडिटर इन चीफ:
सिवान में कल तक शहाबुद्दीन के नाम पर राजनीति करने वाले भाजपा के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव अब ओसामा का बचाव करने के लिए उसके पक्ष में उतर आए हैं. दरअसल सीवान में चार अप्रैल को एमएलसी का चुनाव था.उसी रात में निर्दलीय उम्मीदवार रईस खान पर अत्याधुनिक हथियार से हमला हुआ था, जिसमें रईस खान ने सिवान के पूर्व दिवंगत सांसद डॉ.मोहम्मद शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा शहाब समेत कुल आठ लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई थी.रईस ने अपने दिए आवेदन में आरोप लगाया था कि हमारे ऊपर हमले की पूरी साजिश ओसामा ने की है,जिस पर भाजपा के पूर्व सांसद ओम प्रकाश यादव ने ओसामा को क्लीन चिट देते हुए निर्दोष बताया है और कहा कि उसे गलत तरीके से फंसाया जा रहा है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 7.27.12 PM
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

‘रईस खान पर हमले के दिन दुबई था ओसामा’

भाजपा के पूर्व सांसद ओमप्रकाश यादव ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा कि शहाबुद्दीन के बेटे को गलत तरीके से फंसाया जा रहा है. वो तो उस दिन था ही नहीं, दिल्ली परीक्षा देने गया था. ओम प्रकाश यादव ने कहा कि शहाबुद्दीन को अपने किए हुए की सजा मिली, लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि उनके बेटे को फंसाया जाए. उसका नाम राजनीति करने के लिए घसीटा जा रहा है. चुनाव के 15-20 रोज पहले से वो पहले दुबई में था, फिर दिल्ली आकर परीक्षा दी.इसलिए प्रशासन इसकी निष्पक्ष जांच करे,लेकिन मैं फिर भी कहता हूं कि ओसामा पूरी तरह निर्दोष है.

ओम प्रकाश यादव के बयान ने बढ़ाया राजनीतिक तापमान

रईस खान पर अत्याधुनिक हथियार से हमला के मामले में ओसामा पर दर्ज हुई एफआईआर पर पुलिस की जांच पूरी नहीं हुई, उससे पहले ही बीजेपी के पूर्व सांसद के बयान ने सीवान जिले में राजनीतिक तापमान बढ़ा दिया है. लोग यह सोचने के लिए मजूबर हो गए कि कल तक जो ओमप्रकाश यादव शहाबुद्दीन के खिलाफ चुनाव लड़े और शुरू से ही उनके परिवार का विरोध किया,अब ऐसी क्या बात हो गई कि वो ओसामा के बचाव में उतर आए. ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि ओमप्रकाश कच्चे खिलाड़ी नहीं हैं, सीवान के लोगों के पैर छूकर जब शहाबुद्दीन की पत्नी को हरा कर निर्दलीय सांसद बन गए तो इस बयान में भी कुछ न कुछ राज जरूर छिपा है, जो आने वाले समय में सामने आएगा.