प्रिंस राज की कहानी, FIR की जुबानी; युवती के साथ किया था सेक्स, 2 लाख रुपए देने की बात भी मानी

नई दिल्ली: समस्तीपुर से लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद और बिहार एलजेपी (पारस) गुट के प्रदेश अध्यक्ष प्रिंस राज की मुश्किलें बढ़ने जा रही हैं. आने वाले कुछ दिनों में प्रिंस राज को दिल्ली पुलिस के कई सवालों का जवाब देना होगा, क्योंकि एक लड़की ने प्रिंस राज पर बलात्कार का मुकदमा दर्ज कराया है. दिल्ली की राउस एवेन्यू कोर्ट के आदेश के बाद प्रिंस राज पर रेप का मुकदमा दर्ज हुआ है.

इससे साफ जाहिर होता है कि पीड़िता का दावा उतना कमजोर नहीं है, जितना प्रिंस राज अपने पूर्व के बयानों में बोलते दिखे थे. हालांकि, प्रिंस राज भी युवती के खिलाफ पहले एफआईआर दर्ज करवा चुके हैं. प्रिंस की एफआईआर के मुताबिक, ‘युवती से मुलाकात साल 2019 में हुई थी. जून 2020 आते-आते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. 18 जून, 2020 को युवती ने उन्हें गाजियाबाद स्थित अपने घर पर बुलाया, जहां दोनों के बीच शारीरिक संबंध बने. हालांकि, लड़की का आरोप है कि प्रिंस उसके साथ मर्जी के बिना ही संबंध बनाए.

सांसद पर चलेगा अब रेप का मुकदमा

युवती ने तीन महीने पहले ही दिल्ली पुलिस को प्रिंस राज के खिलाफ लिखित शिकायत दी थी, लेकिन दिल्ली पुलिस ने मामला दर्ज नहीं किया था. हालांकि, प्रिंस राज ने भी इसी साल फरवरी महीने में युवती के खिलाफ ब्लैकमेलिंग और एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज कराया था. बता दें कि प्रिंस राज एलजेपी के संस्थापक अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान के छोटे भाई दिवंगत रामचंद्र पासवान के बेटे हैं. एलजेपी (चिराग) गुट के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के चचेरे भाई भी हैं. इसके साथ ही मोदी मंत्रिमंडल में हाल ही में शामिल पशुपति कुमार पारस के भतीजे भी हैं.

युवती ने कनॉट प्लेस थाने में दी थी लिखित शिकायत

युवती ने इसी साल जून महीने में कनॉट प्लेस पुलिस थाने में तीन पेज की लिखित शिकायत दी थी. बाद में एफआईआर दर्ज होने में देरी को लेकर युवती कोर्ट पहुंची और अब जाकर मामला दर्ज हुआ है. हालांकि, सांसद प्रिंस राज ने भी युवती के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज करवा रखी है. इसमें उन्होंने युवती और उसके दोस्त पर ब्लैकमेलिंग और एक्सटॉर्शन का आरोप लगाया है. वहीं, युवती का आरोप है कि प्रिंस राज ने उसे शादी का झांसा देकर रेप किया।

प्रिंस राज ने ट्वीट कर कही थी यह बात

गौरतलब है कि कुछ महीने पहले ही प्रिंस राज ने ट्वीट कर युवती के आरोप को खारिज किया था. प्रिंस राज ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘पता चला है कि एक लड़की मेरे खिलाफ मीडिया में बयान दे रही है और कई तरह की बात भी कह रही रही है. ऐसे किसी भी गलत बयानबाजी का मैं खंडन करता हूं. मुझ पर अनावश्यक रूप से दबाव बनाने के लिए खुले तौर पर झूठी और मनगढ़ंत कहानी गढ़ी जा रही हैं. इस तरह का प्रयास पहले भी वह लड़की और उसके मंगेतर के द्वारा किया जा चुका है.’

हनी ट्रैप में किसने किसको फंसाया?

प्रिंस राज ने इसी साल 9 फरवरी को लिखवाई गई एफआईआर में युवती और उसके साथी पर गंभीर आरोप लगाए थे. प्रिंस राज ने एफआईआर में आरोप लगाया था कि उन्हें युवती ने हनी ट्रैप के तहत फंसाया और फिर बाद में उस युवती ने अपने दोस्त के साथ एक्सटॉर्शन शुरू कर दिया. उन्हें रेप के झूठे केस में फंसा देने की धमकी दी जा रही है.

प्रिंस की FIR में क्या लिखा है

प्रिंस ने युवती के खिलाफ जो एफआईआर दर्ज करवाई है, उसमें उन्होंने लिखा है कि युवती से मुलाकात साल 2019 में हुई थी. जून 2020 आते-आते दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए. प्रिंस के मुताबिक 18 जून, 2020 को युवती ने उन्हें गाजियाबाद स्थित अपने घर पर बुलाया, जहां दोनों के बीच संबंध बने. प्रिंस का आरोप है कि इस दौरान मेरा आपत्तिजनक वीडियो मोबाइल में युवती ने रिकॉर्ड कर लिया और बाद में युवती और उसके मंगेतर ने यह वीडियो सार्वजनिक कर देने के नाम पर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. तस्वीरें और वीडियो सार्वजनिक करने के नाम पर 11 करोड़ रुपये की मांग की गई. प्रिंस के एफआईआर में दावा किया गया है कि उन्होंने युवती को करीब दो लाख रुपये दिए भी.

Siwan News

Recent Posts

बड़हरिया: 18 बोतल शराब के साथ तीन गिरफ्तार

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के बड़हरिया थाना की टीम ने गुरुवार की शाम थाना क्षेत्र के…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: जीविका दीदियों ने चलाया मतदाता जागरूकता अभियान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर प्रखंड के मिर्जापुर में शुक्रवार को सपना जीविका महिला ग्राम…

May 17, 2024

सिवान: दिव्यांग व बुजुर्गों ने बैलेट पेपर से किया मतदान

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिलाधिकारी सह निर्वाचन पदाधिकारी मुकुल कुमार गुप्ता के निर्देश पर शुक्रवार को जिले…

May 17, 2024

सिवान: मजबूत प्रधानमंत्री बनाने को ले एनडीए के पक्ष में करें मतदान: मंगल पांडेय

✍️परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सभी दलों के वरीय नेता से लेकर छोटे कार्यकर्ताओं…

May 17, 2024

गोरेयाकोठी: मोमबत्ती जलाकर लोगों को मतदान के लिए किया गया जागरूक

जीविका दीदियां हर घर पहुंच वोट देने के लिए बांट रही आमंत्रण पत्र ✍️परवेज अख्तर/सिवान:…

May 17, 2024

रघुनाथपुर: दियरा से 195 लीटर शराब बरामद, दो के विरुद्ध प्राथमिकी

✍️परवेज अख्तर/सिवान: जिले के रघुनाथपुर थाना की टीम ने गुरुवार की शाम कौसड़ बगीचा के…

May 17, 2024