सिसवन में अलग-अलग क्वॉरेंटाइन सेंटर में रखा जा रहा है संदिग्धों को

0
corentiene centre

परवेज अख्तर/सिवान:- देश में लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमण के बीच डॉक्टर और चिकित्साकर्मी अपनी जान जोखिम में डालते हुए संक्रमितों का जीवन बचाने में जुटे हैं। प्रखंड के विभिन्न जगहों में बनाए गए क्वारंटाइन सेंटर में आए मजदूरों को ठहरने बेहतर सुविधा मुहैया कराई जा रही है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

बीडीओ रंजीत कुमार सिंह ने बताया कि प्रखंड में बाहर से आए प्रवासी मजदूरों को अलग अलग क्वारंटाइन सेंटर पर रखा गया है। भीखपुर पंचायत के जगदीशपुर पंचायत भवन पर क्वारंटाइन हुए प्रवासी मजदूरों के अनुसार उन्हें साफ सफाई के अलावा पर्याप्त सुविधाएं मुहैया कराई जा रही है। मजदूरों ने बताया कि पंचायत कि मुखिया बबीता सिंह एवं उनके पति जिला परिषद के उपाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह मजदूरों के खाने पीने, रहने कि व्यवस्था की लगातार निगरानी कर रहे हैं। क्वारंटाइन सेंटर को लेकर मजदूरों ने बताया कि यहां सभी तरह की सुविधा है।

उनका कहना है सुबह मे नास्ता, दोपहर तथा रात में भोजन कि अच्छी व्यवस्था है।। सेंटर पर डाक्टरों कि टीम लगातार जांच कर रही हैं।सेंटर पर आएं प्रवासी मजदूरों,छात्रों को साबुन,तौलिया,सेनिटाइजर,आईना,कंघी,गंजी आदि समान मुखिया बबीता सिंह ने उपलब्ध कराया।।जिप उपाध्यक्ष ब्रजेश कुमार सिंह ने बताया कि मजदूरों के खाने,पीने की व्यवस्था समय से कि जा रही हैं। साथ ही मजदूरों को कोई दिक्कत न हो,इसका पूरा ध्यान रखा जा रहा है।