शराबबंदी का सच….SP ने ASI के घर छापेमारी की….शराब के साथ किया गिरफ्तार….

0

पटना: समस्तीपुर में शराबबंदी को लेकर सच्चाई को जिले के एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने उजागर किया। जिले में एक पुलिस पदाधिकारी को उसके आवास से शराब के साथ गिरफ्तार किया गया है। इस कार्रवाई किसी थाने की पुलिस ने नहीं बल्कि खुद SP ने अंजाम दिया है। SP मानवजीत सिंह ढिल्लो ने एक ASI को शराब के साथ खुद गिरफ्तार है। शराब के साथ पकड़ा गया ASI विभूतिपुर थाना में तैनात है और उसका नाम अरुण पटेल है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 7.27.12 PM
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

जानकारी के मुताबिक पुलिस अधीक्षक को गुप्त सूचना मिली कि अरुण पटेल के निजी आवास में शराब की बोतलें रखी गयी है। आरोप लगाया गया कि अरुण पटेल लोगों को शराब उपलब्ध कराता है। वह खुद भी शराब पीता है। इसी सूचना पर एसपी मानवजीत सिंह ढिल्लों ने शनिवार की रात अरुण पटेल के आवास पर छापामारी की। अरुण पटेल किराए के आवास में रहता है। छापामारी में उसके घर से शराब की कई बोतलें मिली। SP के आदेश पर तुरंत उसे गिरफ्तार करके थाने की हाजत में बंद कर दिया गया। आशंका है कि वह उस वक्त भी नशे की हालत में था। आरोपी ASI से गहनता से पूछताछ की जा रही है।

ऐसी आशंका है कि उक्त ASI थाना में पकड़े जाने वाले शराब को अपने घर ले जाकर रखता था और धीरे-धीरे बेचता था। इसी इसकी जानकारी SP को मिल गयी और उन्होंने रेड कर दिया और ASI शराब के साथ गिरफ्तार हो गया।