असगर अली हत्याकांड: चिकटोली व आसपास के इलाके से जुड़ा है हत्या का तार

0

परवेज अख्तर/सिवान:
जिले के जी.बी.नगर थाना क्षेत्र के वसीलपुर गांव में रविवार की सुबह बीटेक(इंजीनियर) छात्र असगर अली का शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के बहनोई के बयान पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिसिया जांच में घटना का तार जिला मुख्यालय स्थित नगर थाने की के चिकटोली मोहल्ले व आसपास के इलाके से जुड़ रहा हैं। हालांकि पुलिस प्रेम प्रसंग व जमीन के बंटवारे का विवाद मानकर मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार सिंह ने बताया कि प्रेम प्रसंग, जमीन का विवाद व जिला मुख्यालय स्थित नगर थाना क्षेत्र के चिकटोली मोहल्ले से घटना को जोड़कर पुलिस जांच कर रही है। युवक की हत्या में शामिल अपराधियों को जल्द गिरफ्तार करने का उन्होंने दावा किया है। वहीं बाजार व आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने में पुलिस जुटी है। इधर अपराधियों का सुराग नहीं मिलने से पुलिस के प्रति परिजनों में आक्रोश है। बता दे कि शनिवार की रात बाइक सवार अपराधियों ने इंजीनियर की गोली मार हत्या कर दी थी।

मृतक गांव के स्व. डॉ. अफाक मियां का 24 वर्षीय पुत्र असगर अली था। वह इंजीनियरिंग की पढ़ाई पूरी कर रोजगार की तलाश में वह दिल्ली गया था। लॉकडाउन में तबीयत खराब रहने की वजह से वह वापस घर चला आया। वह अपने घर नहीं रहकर नगर थाना क्षेत्र के के चिकटोली मोहल्ले में अपने बहनोई मो. हसीर अहमद के घर रहता था। एक सप्ताह पहले वह अपने गांव आया था। रात में खाना खाने के बाद दहलने के दौरान बाइक सवार साल ओढ़े दो अपराधियों ने उसकी गोली मार हत्या कर दी। असगर तीन भाइयों में सबसे छोटा था। उसके बड़े भाई की मौत तीन साल पहले कैंसर से हो गई थी। बीच का भाई विदेश में नौकरी करता है। इधर, पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए सभी संभावित ठिकानों पर तबातोड़ छापेमारी कर रही है। दर्जनों ठिकानों पर छापेमारी के वावजूद पुलिस को अबतक अपराधियों का सुराग नहीं मिल सका है।