फरमाइशी गाने को लेकर शादी समारोह में बराती और सराती में जमकर बवाल, खूब चली कुर्सियां, भागने के दौरान एक युवक की गई जान

0

पटना: देखा जाता है कि शादी समारोह में किसी ना किसी बात को लेकर बराती और शराती में मतभेद हो जाता है और वह लोग झगड़ने लगते हैं। ऐसा ही एक मामला सिवान से आया है जहां शादी समारोह में बराती सराती एक दूसरे के आमने सामने आ जाते हैं हालात मारपीट तक पहुंच जाती है सिवान जिले में बीते सोमवार को एक ऐसा ही घटना सामने आया जहां सराती बराती पक्ष के लोगों के बीच जमकर मारपीट हुआ उसमें एक युवक की मौत हो गई हालांकि युवक की मौत का कारण मारपीट नहीं बल्कि जान बचाकर भागने के दौरान बस की चपेट में आ गया था।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

आपको बता दें कि या घटना नौतन थाना क्षेत्र के हसुआ गांव की है बताया गया है कि सोमवार को यह एक शादी समारोह में गया था जहां बारातियों के लिए ऑर्केस्ट्रा की व्यवस्था थी लेकिन यहां ऑर्केस्ट्रा मारपीट का कारण बन गया यहां के लोगों ने बताया कि ऑर्केस्ट्रा में फरमाइश गाने को लेकर सराती और बराती पक्ष के बीच विवाद हो गया और देखते ही देखते मारपीट और दोनों तरफ से कुर्सियां चलने लगी।

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई हादसे के बाद परिजन के घर में कोहराम मच गया परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया वहीं गांव में भी युवक की मौत के बाद मातम पसर गया है।