सिसवन के छितौली गांव में दो घरों से चोरों ने लाखों की संपत्ति उड़ाई

0
  • शौच के लिए उठने पर देखा कि अलमारी तोड़कर उसमें रखे गहने व अन्य कीमती सामान की चोरी की गई है
  • जेवर व अलमारी में रखे कुछ नगदी रुपए की चोरी
  • घटना के बाद चोरों का पता लगाने में जुटी पुलिस
  • 12 बजे रात में घर की दीवार फांद घुस गए थे चोर
  • 02 लाख से ऊपर के गहने व नगदी की चोरी की है

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन चैनपुर ओपी क्षेत्र के छितौली गांव में बुधवार की रात अज्ञात चोरों ने दो घरों में चोरी की घटना को अंजाम दिया। चोरी की घटना स्थानीय निवासी जयश्री प्रसाद व ओमप्रकाश प्रसाद के घर में की गई है। चोरों ने लगभग दो लाख से ऊपर के जेवर व नगदी की चोरी की है। पीड़ित परिवार ने बताया कि लगभग 12 बजे घर की दीवार फांद चोर ओम प्रकाश के घर में घुस गए। इसके बाद उनके घर से मोबाइल व 15 सौ रुपये नगद की चोरी कर चले गए। लगभग 1:30 बजे रात में उस मोबाइल से उसके यहां फोन आया व अश्लील बातें कहीं गई। तब पता चला कि किसी ने उसके घर में चोरी की है। इसके जानकारी पुलिस को लगभग 2:30 बजे रात में दी गई। 4:00 बजे जयश्री प्रसाद की बहू बिट्टू प्रसाद की पत्नी शौच के लिए उठी और अपने कमरे में गई तो देखा कि अलमारी तोड़कर उसमें रखे गहने व अन्य कीमती सामान की चोरी की गई है। रात में वह दूसरे कमरे में सोइ हुई थी। बताया कि लगभग 15 थान जेवर व अलमारी में रखे कुछ नगदी रुपए की चोरी की गई है। इस संदर्भ में ओपी प्रभारी राकेश कुमार ने बताया कि चोरी हुई है। पुलिस चोरों का पता लगाने में जुटी हुई है। कुछ जगहों पर छापेमारी की गई है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

फोन कर चोर कर रहे थे अश्लील बातें

परिजनों ने बताया कि चोरी के घटना के बाद से चोरो द्वारा घर के दूसरे मोबाइल पर फोन कर अश्लील बाते कर रहे थे। मोबाइल मोती कुमारी की चोरी हुई है। उस मोबाइल से उसके भाभी के फोन पर लगातार फोन कर अश्लील बातें कहीं जा रही थी। उन लोगों द्वारा वॉइस मैसेज भी भेजा गया। वीडियो कॉलिंग कर अश्लील बातें बोली जा रही थी। चोरों द्वारा सुबह 7 बजे तक फोन किया गया। उसके बाद मोबाइल बंद हो गया।

गांव के बाहर चोरों ने जेवर का बंटवारा किया

गांव से बाहर दक्षिण तरफ कन्हैया यादव के गोदाम से लगभग 50 मीटर उत्तर चोरों ने जेवर का बंटवारा किया है। सुबह ग्रामीणों को बिट्टू की पत्नी के मंगलसूत्र का चेन व कान का रिंग बरामद हुआ। जिसे पुलिस अपने साथ ले गई। चोरों द्वारा जिस जगह पर सामान का बंटवारा किया गया है उस जगह पर उनलोगों द्वारा शराब भी पी गई है। क्योंकि वहां शराब की बोतल ग्लास व नमकीन के पैकेट फेंके गए हैं। चोरी की इस घटना से स्थानीय ग्रामीणों में दहशत है।