तेजस्वी की बहन रोहिणी के इस ट्वीट ने शादी को कर दिया कन्फर्म….”भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आँगन है होने वाला”….

0

पटना: बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी को लेकर चल रही तमाम अटकलों पर विराम लग गया है। बहन रोहिणी आचार्य ने अब यह कन्फर्म कर दिया है कि तेजस्वी की शादी होने वाली है। रोहिणी ने अपने ट्वीटर हैंडल पर इस शादी की पुष्टि की है। वहीं तेजस्वी की होनेवाली दुल्हन का नाम भी सामने आ गया है। बताया जा रहा है लड़की का नाम राजश्री है, और वह हरियाणा के रेवाड़ी जिले के रहनेवाली है। इसके साथ ही राजद विधायक ने एक तस्वीर भी शेयर की है। जो कि माना जा रहा है कि तेजस्वी की होनेवाली पत्नी की है। हालांकि बाद में उन्होंने तस्वीर को अपने प्रोफाइल से हटा दिया

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

RJD सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के छोटे बेटे नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव कल सगाई कर सकते हैं। इस संबंध में अभी तक पुष्टि नहीं हो पा रही थी। लेकिन, बहन रोहिणी अचार्या के ट्वीट ने लगभग इसकी पुष्टि कर दी है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि- “भाई के सिर पर सेहरा है सजने वाला, खुशियों से गुलजार घर का आँगन है होने वाला।”

हालांकि, उनके ट्वीट करने के आधे घंटे के भीतर ही वह ट्रॉल होने लगीं। लोगों ने लिखा कि “खुशी की बात है, मगर तेज प्रताप की पत्नी वाला हाल इनके साथ मत कीजिएगा।” दूसरे ने लिखा- “बहुत-बहुत बधाई। तेजस्वी जी को नव जीवन की बेला में पधारने के लिए.. भाभी के बारे में भी कुछ डिटेल शेयर कीजिए।”