खुले में नमाज का विरोध करने पर BJP विधायक को धमकी….मामला दर्ज….

0

पटना: अपने बयानों से हमेशा सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी के फायर ब्रांड विधायक हरि भूषण ठाकुर बचौल ने सार्वजनिक जगहों पर खुले में नमाज को लेकर आपत्ति जताई थी। उनके इस बयान बाद उन्हें धमकी मिलने लगी है। बचौल को जिस नंबर से धमकी मिली वह नंबर विदेश का है। बीजेपी विधायक के मुताबिक उन्हें धमकी भरा कॉल आया जिसमें फोन करने वाले ने कहा कि नमाज के साथ-साथ अगर ऐसे सवालों को वह उठाएंगे तो उनकी बोलती बंद कर दी जाएगी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 9.29.39 PM

इस धमकी को लेकर बीजेपी विधायक ने बताया कि उन्हें जिस नंबर से कॉल आया वह विदेश का है। उन्हें +14242545679 से कॉल आया कॉल करने वाले ने सीधे उन्हें कहा कि नमाज के ऊपर वह बकवास करना बंद करें। अगर वह ऐसे विवादित मुद्दों के साथ एक खास वर्ग पर बोलना बंद नहीं करेंगे तो बोलती बंद कर दी जाएगी। खुद बीजेपी विधायक को इस बात की उम्मीद नहीं थी कि उन्हें फोन पर धमकी मिलेगी। धमकी भरी कॉल को लेकर बीजेपी विधायक ने सचिवालय थाना को पत्र लिखा है और अब प्राथमिकी भी दर्ज कराने जा रहे हैं। उन्होंने कहा है कि हम किसी धमकी भरी कॉल से डरने वाले नहीं हैं हम अपनी आवाज बुलंद करते रहेंगे।

बता दें कि देश में खुले में सड़क पर नमाज को लेकर कई राज्यों में विरोध हो रहा है। पंजाब-हरियाणा सहित दूसरे राज्य यह पहले ही घोषणा कर चुके है कि उनके यहां सड़क पर नमाज करने की छूट नहीं दी जाएगी। कुछ दिन पहले बिस्फी से विधायक व भाजपा के फायर ब्रांड नेता हरिभूषण बचौल ने बिहार के मुख्यमंत्री से सूबे में भी खुले में नमाज करने पर रोक लगाने की मांग की थी। हरिभूषण बचौल इससे पहले भी अपने विवादित बयान को लेकर चर्चा में रहे हैं।