गुठनी के ईट भट्ठा मुशी हत्याकांड में तीन आरोपित गिरफ्तार

  • तीन लड़कियों की बरामदगी और पूछताछ तक मामले पर बना रहेगा सस्पेंस
  • दिल्ली से मां के आने के बाद हुआ दीपक का अंतिम संस्कार

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के गुठनी थाना क्षेत्र के बजिदही ईट भट्ठा पर मंगलवार रात्रि हुयी ईंट-भट्ठा के मुंशी की हत्या में नामजद आरोपित तीनो युवकों को पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुये गुरुवार अहले सुबह हीं गिरफ्तार कर लिया.घटना के बाद से ही प्रभारी थानाध्यक्ष अभिमन्यु कुमार ने ईंट भट्ठा मालिक से मिली सुराग के आधार पर आरोपितों की गिरफ्तारी के लिये जाल फैला रखा था और ज्योही पता चला कि यूपी क्षेत्र होकर फरार होने की स्थिति में है त्योंही यूपी के सलेमपुर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किये गये आरोपितों में डरैला गांव निवासी जवाहिर माली का पुत्र सोहन माली,रामायण दुसाध का पुत्र राजू कुमार तथा भारत माली का पुत्र कृष्णा कुमार शामिल है.गिरफ्तार आरोपितों को गुरुवार को न्यायायिक हिरासत में भेज दिया गया.उधर गिरफ्तार युवकों के निकट संबंधी क्षेत्रीय विधायक से मिलकर गलत तरीके से साजिश के तहत मुकदमा में फसाने की बात कहते हुये उचित जांच करवाने की गुहार लगाया है.

विदित हो कि मंगलवार रात्रि गुठनी के यूपी बार्डर  क्षेत्र के बजिदही गांव के समीप अवस्थित शैलेश सिंह के ईंट भट्ठा पर उनके मुंशी की चाकू मारकर हत्या कर दी गयी थी. इस मामले में ईंट भट्ठा मुंशी चितबिश्राव गांव निवासी जितेंद्र सिंह का पुत्र सह हत्या के शिकार दीपक सिंह के दादा पारस सिंह के आवेदन पर थानाकांड संख्या 150/22 धारा 302,34 भादवि के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है. दर्ज प्राथमिकी में गिरफ्तार तीनो युवकों को नामजद अभियुक्त बनाया गया है साथ ही तीन लड़कियों संग कुल पांच-छः लोगों को मौके पर मोजूद बताया गया है जिसमे तीन की पहचान हो सकी है और तीन अज्ञात है.

पारस सिंह ने अपने आवेदन में कहा है कि घटना के दिन मंगलवार रात 8:30 बजे मेरा पोता दीपक जो शैलेश सिंह के चिमनी पर मुंशी का काम करता था वह चिमनी मालिक के पुत्र बिगू संग सोने के लिये गया था. बिगू और दीपक जब चिमनी पर पहुचे तो सोहन माली,राजू कुमार तथा कृष्णा वहां बैठे थे. बिगू दीपक को यह कहते हुये वापस हो गया की इनलोग को पहचानता हूं अगर कोई बात होगी तो फोन करना.रात्रि करीब 11 बजे दीपक ने बिगू को फोन कर बताया ये पांच-छह लोग है और तीन लड़कियां भी है जिनके साथ ये लोग गलत कर रहे है  तथा शराब पी रहे है साथ ही मेरे साथ विवाद कर रहे है. बिगू ने ये बात पिता शैलेश को बतायी और सबलोग चिमनी पर गये तो देखे नहीं दिख रहा तो आवाज लगाये. बाद में बहुत इधर उधर देखा तो चिमनी के पूर्वी छोर पर उसका शव पड़ा हुआ था.

Siwan News

Recent Posts

महाराजगंज: मदर्स डे पर विविध कार्यक्रम का आयोजन

परवेज अख्तर/सिवान: महाराजगंज शहर स्थित उमाशंकर चंपा देवी डीएवी पब्लिक स्कूल में सोमवार को मदर्स…

May 13, 2024

दरौली: संत के बिना नहीं मिलते भगवंत : स्वामी रामस्वरूपाचार्य

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दरौली प्रखंड के सिद्ध गुफा चकरी योगाश्रम पर चल रहे पंचकुंडीय…

May 13, 2024

सिवान: हथियार का भय दिखा सीएसपी संचालक से दो लाख रुपये की लूट

परवेज अख्तर/सिवान: जामो बाजार थाना क्षेत्र के छतीसी और बलडीहां के समीप सोमवार को करीब…

May 13, 2024

सिवान: नौ लोगों के विरुद्ध सीसीए वाद पारित, आदेश के उल्लंघन पर होगी कार्रवाई

परवेज अख्तर/सिवान: लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष रुप से संपन्न कराने को लेकर जिला…

May 13, 2024

दारौंदा: घर पर बदमाशों ने की फायरिंग, बाल-बाल बचे दंपती

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के दारौंदा थाना क्षेत्र के धनौती में रविवार की रात एक घर…

May 13, 2024

सिसवन: मेंहदार में पुजारी एवं फुल व्यवसायियों के बीच मारपीट में दोनों पक्ष के एक दर्जन से अधिक घायल

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के सिसवन प्रखंड के ऐतिहासिक बाबा महेंद्रानाथ मंदिर में सोमवार को मंदिर…

May 13, 2024