महिला की हत्या में मामले में तीन पर प्राथमिकी

0
htya

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के जी. बी. नगर थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव में बांस काटने के विवाद को लेकर मंगलवार को भोजा यादव की पत्नी चंपा देवी (55) की हत्या कर दी गई थी, इसको लेकर मृतका की बहू धर्मेंद्र यादव की पत्नी पुतुल देवी ने आवेदन देकर प्राथमिकी दर्ज कराई है जिसमें गांव के ही नागेश्वर यादव, पंचु यादव एवं मीना देवी को नामजद करते हुए यह आरोप लगाया है कि मेरी सास चंपा देवी मजदूर से अपने बांस के कोठ से बांस कटवा रही थी, तभी नागेश्वर यादव अपने पुत्र के साथ वहां पहुंचे और गाली गलौज करने लगे। जब मेरी सास गाली देने से मना की तो उन्होंने अपने हाथ में लिए चाकू से प्रहार कर मेरी सास को मौत के घाट उतार दिए। इस संदर्भ में थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मृतका की बहू के लिखित आवेदन पर प्राथमिकी दर्ज करने के बाद नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी की संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है।

नागेश्वर यादव इसके पूर्व भी किया था एक हत्या

जी. बी. नगर थाना क्षेत्र के चांदपुर गांव निवासी अर्जुन यादव के पुत्र नागेश्वर यादव ने अपने पड़ोसी जोखन यादव की हत्या भूमि विवाद को लेकर किया था, जिसमें नागेश्वर यादव और उसके पिता गरजू यादव जेल गए थे तथा सजा काट कर नागेश्वर यादव अपने घर पर रहता था ग्रामीणों में चर्चा है कि नागेश्वर यादव छोटी-छोटी बातों पर भी गांव में हमेशा चाकू निकालकर लोगों में दहशत फैलाया करता था।

शव पहुंचते ही मचा कोहराम

मृतका चंपा देवी का शव पोस्टमार्टम के बाद जैसे ही बुधवार को उसके घर चांदपुर पहुंचा परिजनों में कोहराम मच गया। शव पहुंचते ही
बहू पुतुल देवी पुत्र धर्मेंद्र यादव पुत्री अनीता देवी, भाई राजेंद्र यादव, अंजू कुमारी, गुड़िया कुमारी दहाड़ मार कर रोने लगी, जिससे गांव में कोहराम मच गया।

Loading...