सिवान में अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में तीन की मौत, तीन घायल

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले में अलग-अलग सड़क दुर्घटना में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग घायल हो गए। घायलों को स्थानीय लोगों की मदद से सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका इलाज किया गया। जबकि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजा दिया। मृतकों में दारौंदा विद्युत विभाग के कार्यालय जेई सह गोपालगंज जिले के मीरगंज थाना क्षेत्र के लकड़ी लाइन निवासी रामकिशुन राम के पुत्र विनय कुमार, सराय ओपी क्षेत्र के गोसाईछपरा निवासी सुलेमान अंसारी के पुत्र अमिरुल अंसारी एवं गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के सिगहा निवासी किशोर यादव शामिल हैं। वहीं घायलों में महाराजगंज थाना क्षेत्र के टेघड़ा निवासी आफताब आलम, सज्जाद अंसारी समेत तीन लोग शामिल हैं। जानकारी के अनुसार पहली घटना दारौंदा थाना क्षेत्र के उजांय गांव के समीप दारौंदा- महाराजगंज मुख्य पथ पर हुई।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

जहां मंगलवार की रात दो बाइक की आमने-सामने की टक्कर में दारौंदा विद्युत विभाग के जेई की मौत इलाज के दौरान गोरखपुर में हो गई। जबकि उनके साथी की स्थिति गंभीर बताई जाती जा रही है। घायल आफताब आलम दारौंदा विद्युत विभाग में मानव बल के रूप में काम करते हैं। बताया जाता है कि जेई विनय कुमार मंगलवार की देर शाम दारौंदा विद्युत सब स्टेशन से ड्यूटी कर कर्मी आफताब आलम के साथ महाराजगंज लौट रहे थे तभी उजांय गांव के पास सामने से आ रही एक बाइक चालक ने उनकी बाइक में टक्कर मार दिया और फरार हो गया। बाइक से धक्का लगने विनय कुमार एवं आफताब आलम गंभीर रूप से घायल हो गए। जेई की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने गोरखपुर रेफर कर दिया, जहां इलाज के दौरान बुधवार की सुबह मौत हो गई। वहीं दूसरी घटना सराय ओपी क्षेत्र के अतरसुआ चौराहे पर बुधवार की दोपहर हुई, जहां अज्ञात वाहन के चपेट में आने से बाइक सवार एक व्यक्ति की मौत हो गई।

मृतक की पहचान सराय ओपी क्षेत्र के गोसाइछपरा निवासी अमिरुल अंसारी के रूप में हुई, जबकि घायल में मृतक का भाई सज्जाद अंसारी शामिल है। घायल का इलाज समाजसेवी श्रीनिवास यादव ने कराया। वहीं तीसरी घटना नौतन थाना क्षेत्र के सेमरा नहर पुल समीप सोमवार को हुई थी, जहां ट्रैक्टर और बाइक की टक्कर में बाइक सवार गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र के सिगहा निवासी किशोर यादव समेत दो लोग घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए नौतन प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया जहां किशोर यादव की स्थिति गंभीर होने के कारण चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल रेफर कर दिया। स्वजन किशोर यादव की स्थिति गंभीर होने के कारण पीजीआइ ले जा रहे थे तभी मंगलवार की शाम रास्ते में उसकी मौत हो गई। वहीं घायल की पहचान नहीं हो पाई है।