गोपालगंज : बाढ़ के पानी में डूबने से गोपालगंज में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत, शव बरामद

0

गोपालगंज : गोपालगंज के बरौली थाने के बतरदेह गांव में रविवार की दोपहर भैंस को नहलाने के दौरान बाढ़ के पानी में डूबने से एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गयी. ग्रामीणों और स्थानीय गोताखोरों की मदद से एक किसान का शव उसी समय पानी से बाहर निकाल लिया गया, जबकि दो अन्य के शवों को एनडीआरएफ की टीम ने शाम को बरामद किया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
dr faisal

मृत किसानों में बतरदेह गांव निवासी महातम चौधरी (50 वर्ष), नागेंद्र चौधरी (30 वर्ष) और रंजीत कुमार (18 वर्ष) शामिल हैं. हादसे की जानकारी मिलने पर पहुंचे सदर अनुमंडल पदाधिकारी उपेंद्र पाल ने स्थानीय अधिकारियों के साथ लापता किसानों की तलाश के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन चलाया. गोताखोरों की मदद से महातम चौधरी का शव पानी से बाहर निकाला गया. वहीं, नागेंद्र चौधरी व रंजीत कुमार के शव एनडीआरएफ की टीम ने तलाशी के बाद शाम को बरामद किया.

एसडीओ ने बताया कि मृतकों के आश्रितों को चार-चार लाख रुपये मुआवजा दिया जायेगा. मृतकों के परिजन रामनरेश यादव ने बताया कि तीनों एक ही परिवार के चाचा-भतीजा व पोता थे. भैंस को नहलाने के लिए भागर जलाशय के पास गये हुए थे.

बताया कि गंडक नदी के फैले पानी में रंजीत डूबने लगा, जिसे बचाने के लिए महातम चौधरी व नागेंद्र चौधरी तेज धार की तरफ निकले, लेकिन वे भी लापता हो गये. काफी खोजबीन के बाद पहले महातम चौधरी का शव मिला. फिर देर शाम को लापता दोनों किसानों के शव भी मिल गये. इस हादसे के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here