खगड़िया में दर्दनाक हादसा, ट्रैक्टर का रिम उड़ घर में बैठे दंपती को लगा, पति और पत्नी की मौत

0

पटना: खगड़िया जिले के एनएच 107 पर चौथम थाना क्षेत्र के पटेलनगर गांव के पास सोमवार को ट्रैक्टर का टायर फटने से दंपती की मौत हो गई। जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया। मृतक शंभू साह (55) व उनकी पत्नी फुदा देवी (52) पटेल नगर गांव के ही रहने वाले थे। घटना के बाद गुस्साए ग्रामीण और परिजनों ने मुआवजे की मांग को लेकर एनएच 107 को जाम कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंचे चौथम सीओ भरत भूषण सिंह व थानाध्यक्ष मुरारी कुमार जाम तुड़वाने का प्रयास किया, लेकिन घटनास्थल पर ही मुआवजा देने की मांग पर आक्रोशित लोग लगभग चार घंटे से अड़े हैं।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

सीमेंट लदा एक ट्रैक्टर चौथम थाना क्षेत्र के सोनवर्षा घाट की ओर जा रहा था। पटेल नगर गांव के समीप ट्रैक्टर की ट्राली का चक्का अचानक फट गया। इसके बाद चक्का का रिम उड़कर घर के गेट पर बैठे शंभु साह एवं उसकी पत्नी को लग गया। सिर पर रिम की चोट इतनी जोर से लगी कि दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं खड़े हारो यादव नामक एक व्यक्ति भी घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सोनवर्षा घाट के एक क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। जहां उसका इलाज चल रहा है।

घटना के बाद मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया। देखते ही देखते घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जुट गई। इसके बाद दोनों शवों को एनएच पर रखकर परिजनों ने सड़क को जाम कर दिया। घटना के बाद का चालक भागने में सफल रहा। चौथम थानाध्यक्ष मुरारी कुमार ने बताया कि ट्रैक्टर को जब्त कर लिया गया है। शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। इधर सदर एसडीओ धर्मेन्द्र कुमार ने बताया कि जाम तुड़वाने के लिए प्रयास किया जा रहा है।