तरवारा में कार व बाइक की टक्कर में चाचा इम्तियाज अली व भतीजी शमा परवीन की दर्दनाक मौत, अन्य तीन घायल, परिजनों में मचा कोहराम

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के जी.बी. नगर थाना क्षेत्र के कर्णपुरा गांव के पास एसएच 73 पर रविवार की दोपहर बाद एक अनियंत्रित कार ने ओवरटेक करने के दौरान बाइक में पीछे से टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर सड़क के किनारे पेड़ से टकरा कर पलट गई। इस दुर्घटना में बाइक के साथ कार के परखच्चे उड़ गये। हादसे में मौके पर ही बाइक सवार चाचा-भतीजी की मौत हो गई। जबकि कार में सवार तीनों युवक घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष सह इंस्पेक्टर श्री प्रमोद कुमार सिंह,अवर निरीक्षक मनोरंजन कुमार,अवर निरीक्षक धर्मेंद्र कुमार,अवर निरीक्षक कंचन कुमारी ने स्थानीय लोगों की मदद घायलों को कार से बाहर निकाल इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया,जबकि मृत बच्ची समेत दोनों शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल भेजा दिया।

विज्ञापन
WhatsApp Image 2023-01-25 at 10.13.33 PM
pervej akhtar siwan online
WhatsApp Image 2022-08-26 at 8.35.34 PM
WhatsApp Image 2022-09-15 at 8.17.37 PM

मृतक की पहचान महराजगंज थाना क्षेत्र के माघी गांव निवासी इम्तेयाज अली और उनकी भतीजी शमा परवीन के रूप में हुई। वहीं घायल की पहचान बसंतपुर थाना क्षेत्र के समरदह गांव निवासी रिशु मिश्रा, संदीप मिश्रा तथा विशाल कुमार के रूप में हुई। घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा था। बताया जाता हैं कि इम्तेयाज अली अपनी भतीजी शमा परवीन को बाइक पर लेकर तरवारा की तरफ से अपने मामा के घर जा रहे थे। तभी तेज रफ्तार कार के चालक ने ओवरटेक करने के दौरान कर्णपुरा गांव के पास उनकी बाइक में पीछे से धक्का मार दिया। इससे दोनों की मौत घटना पर हो गयी।

WhatsApp Image 2021 12 26 at 7.07.14 PM

वहीं घायल संदीप ने बताया कि कार में सवार मैं, रिशु एवं विशाल तरवारा घूमने आया थे और लौटने के क्रम में बाइक से टक्कर हो गई। पुलिस ने दुर्घटनाग्रस्त दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। उधर चाचा और भतीजी के मौत के बाद गांव में कोहराम मच गया है।परिजन दहाड़ मार रो बिलख रहे हैं।परिजनों के हृदय विदारक चीत्कार से गांव में मातमी सन्नाटा पसर गया है तथा शोकाकुल परिजनों को सांत्वना देने के लिए लोगों का तांता लगा हुआ है।