महिला IPS की नाबालिक बेटी से दुष्कर्म की कोशिश, कुक ने की शर्मनाक हरकत, महिला थाना की पुलिस ने किया गिरफ्तार

0

पटना: एक महिला आईपीएस की 12 वर्षीय नाबालिग बेटी से घर में ही काम करने वाले कुक द्वारा दुष्कर्म करने की कोशिश का मामला सामने आया है। मामले में बच्ची के परिवार की तरफ से महिला थाना में प्राथमिकी दर्ज कराई गई, जिसके आधार आरोपित कुक बच्चा कुमार (53) को गिरफ्तार कर लिया।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

बताया गया है आरोपित कुक कई साल से महिला आईपीएस के घर में काम कर रहा था। पीड़िता के पिता भी अधिकारी हैं। कुक की मौजूदगी में ही आईपीएस की बेटी का जन्म हुआ था। कई सालों से काम करने के दौरान वह घर का विश्वासपात्र बन गया था। यही कारण है कि घर में अपनी बेटी को अकेला छोड़कर मंगलवार को किसी काम से पीड़िता की मां अपने पति के साथ बाहर गईं थीं।

घर में नाबालिग को अकेले देखकर कुक की नीयत खराब हो गयी। नाबालिग पढ़ रही थी। तभी कुक उसके कमरे में घुस गया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद नाबालिग से बदसलूकी करते हुए गलत नीयत से उसका पैर दबाने लगा। नाबालिग द्वारा गलत हरकतों का विरोध करने पर भी आरोपित नहीं माना। नाबालिग द्वारा जोर-जोर से चिल्लाने पर कुक कमरे से भाग गया।

इसके बाद पीड़िता ने घटना की जानकारी फोन से अपनी मां को दी। यह बात सुनकर महिला आईपीएस के पैरों तले जमीन खिसक गयी और वह भागते हुए घर पहुंची और बेटी से घटना की बिन्दुवार जानकारी ली। बाद में इसकी शिकायत महिला थाने की पुलिस से की। बाद में पुलिस ने कुक को गिरफ्तार कर लिया। वहीं गिरफ्तारी के बाद आरोपी कुक ने बताया कि उन पर लगे आरोप झूठे हैं और उन्होंने ऐसी कोई हरकत नहीं की है।