गोपालगंज में दो छात्राओं का अपहरण, घर से पढ़ने निकलीं थीं दोनों, खेत मिली साइकिल

0

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले में हाई स्कूल में पढ़ने गई दो छात्राओं का अपहरण किए जाने का मामला सामने आया है. पीड़ित परिजनों ने इस मामले में फुलवरिया थाने में सीवान के एक युवक के खिलाफ अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर छात्राओं की बरामदगी के लिए छानबीन शुरू कर दी है. वहीं, एक ही विद्यालय की दो छात्राओं का अपहरण किए जाने से इलाके में दहशत का माहौल है.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
ADDD

अक्सर साथ में ही जाती थीं स्कूल

बताया जाता है कि फुलवरिया थाने के दो अलग-अलग गांव की दो छात्राएं कोयलादेवा प्लस-टू विद्यालय में पढ़ने गईं थीं. कक्षा नौवीं में पढ़ने वाली दोनों दोस्त हैं. अक्सर साथ में ही स्कूल जाया करती हैं.

परिजनों के अनुसार बीते 12 फरवरी को साइकिल पर सवार होकर दोनों विद्यालय जाने के लिए निकलीं थीं. विद्यालय से छुट्टी होने के बाद दोनों अपनी-अपनी साइकिल से घर वापस लौट रहीं थीं. इसी दौरान में पूर्व से घात लगाकर चार पहिया वाहन के साथ बैठे अपहर्ताओं ने जबरन उन दोनों छात्राओं का अपहरण कर लिया. देर शाम तक जब दोनों छात्रा अपने-अपने घर नहीं पहुंची तो परिजनों की बेचैनी बढ़ी और सगे-संबंधियों के अलावा आस-पास के गांव में काफी खोजबीन शुरू कर दी, लेकिन कहीं सुराग नहीं मिल पाया. वहीं, स्कूल के पास दोनों छात्राओं की साइकिल सड़क के किनारे खेत में पड़ी हुई मिली.

प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ है मामला

अपहरण के इस मामले में दोनों के परिजनों ने फुलवरिया थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई. पुलिस का कहना है कि मामला प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हुआ है. हथुआ एसडीपीओ नरेश कुमार ने बताया कि एक छात्रा सीवान के नौतन के कोयरी टोला के रोहित कुमार सिंह नामक युवक से बात करती थी, जिसका नाम परिजनों की ओर से दिया गया है. दोनों छात्राओं की बरामदगी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.