सीवान में राजपुर में दो ट्रकों के बीच टक्कर दो घायल

0

परवेज अख्तर/सिवान  :-जिले के रघुनाथपुर थाना क्षेत्र में राजपुर पम्प के रघुनाथपुर दरौली मुख्य मार्ग में सोमवार एक बजे रात में गेहूं लदे ट्रक  और खाली ट्रक के बीच टक्कर हो गई जिसमें  ट्रक को चकनाचूर हो गया । यू पी 53 की 8392 चालक बिरेन्द्र यादव का आरोप था कि दरौली रोड से माल खाली कर रात में वापस हो रहा था । राजपुर पम्प के नजदीक सड़क से बिना लाइट जलाये अज्ञात ट्रक चालक ने अचानक रोड में आकर ठोकर मार  कर भागने में सफल रहा ।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
ads

जिससे खाली ट्रक चकनाचूर हो गया । चालक बिरेन्द्र यादव व खलासी अजय यादव दोनो गम्भीर घायल  हो गया । घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मोबाइल टीम ने मौके पर पहुंच कर गाड़ी को रोड के किनारा खड़ा कराया । दोनो घायल  को इलाज के नियत से अस्पताल में दाखिल कराया गया ।डीउटी में तैनात प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डा0 विजय साह ने उपचार कर दोनों को बेहतर इलाज के लिए सीवान सदर अस्पताल रेफर किया ।

वाहन मालिक विजय कुमार ने सीवान से यू पी म उ में उपचार चल रहा है । विजय कुमार ने बताया कि बलिया जिले के रसडा थाना क्रिकीटहा निवासी विजय यादव का 52 वर्षिय पुत्र बिरेन्द्र यादव व 48वर्षिय पुत्र अजय यादव के रूप में चिन्हित किया ।   वहीं थानाध्यक्ष मनोज कुमार प्रभाकर ने बताया कि चकनाचूर वाहन को पुलिस के देख देख में रखा गया है । घटना का आवेदन मिलने पर प्राथमिकी दर्ज की जायेगी ।