बड़हरिया में दो पक्षों में हुई हिंसक झड़प में एक महिला सहित दो घायल

0
marpit

पुलिस ने किया मामले को नियंत्रित, देर रात तक कैंप करती रही पुलिस

परवेज अख्तर/सिवान :- जिले के बड़हरिया थाना क्षेत्र के कुडवां गांव में बुधवार की रात में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में हिंसक झड़प हो गयी. इसमें एक महिला सहित दो गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों घायलों का इलाज स्थानीय सीएचसी में कराया गया. घायलों में कुडवां के मेराज अहमद के पुत्र फहद अली और एक महिला रोशन आरा शामिल हैं. ग्रामीणों के अनुसार मारपीट के बाद दोनों पक्षों में जमकर पत्थर बाजी हुई. लेकिन किसी के हताहत की सूचना नहीं है. घटना की सूचना पाकर पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले को शांत व नियंत्रित किया.

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
aliahmad
dr faisal

पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी. पुलिस देर रात तक कुड़वां गांव में जमी रही. पुलिस का कहना है कि मामला बिल्कुल शांत हो चुका है. इस घटना को लेकर कुडवां निवासी शेख बबलू उर्फ मेराज अहमद ने थाना में आवेदन देकर कुडवां गांव के डेढ़ दर्जन लोगों को नामजद किया है. उन्होंने अपने आवेदन में कहा है कि बुधवार को उनका पुत्र कुडवां बाजार से सब्जी खरीदकर घर आरहा था.

तभी उनके गांव के शमीम अहमद, वसीम अकरम, सेराजुद्दीन, शहजाद अली, रौशन अली, बाबुद्दीन अहमद, गुलाम अली, सोनू, अरमान, सोना, राजू, मुन्ना, अखलाख अहमद सहित अन्य ने उसे लाठी डंडे के साथ मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया. ग्रामीणों की माने तो रात में हवाई फायरिंग भी हुई है. लेकिन पुलिस इससे इंकार कर रही है. इसके पहले भी दोनों पक्षों में विवाद व मारपीट होने के बाद पंचायती हो हुई है. पुलिस ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है व मामले की छानबीन की जा रही है.