सिवान के शुक्ल टोली से बंगाल के दो शार्प शूटर मो. अजगर तथा  मो. भुट्टो गिरफ्तार 

0

गैंगवार में हुई हत्या मामले में बंगाल पुलिस ने की छापेमारी, दो गिरफ्तार

परवेज़ अख्तर/सिवान:
बंगाल पुलिस ने नगर थाना की मदद से शुक्रवार को नगर थाना क्षेत्र के शुक्ल टोली से हावड़ा के शिवपुर थाना क्षेत्र में गैंगवार के दौरान गोली मार कर एक युवक की हत्या के मामले में दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने इनके पास से दो पिस्टल को भी बरामद की है। घटना के बाद दोनों अपराधियों के सिवान में छिपे होने की सूचना कोलकाता पुलिस को मिली थी। इसके बाद टीम ने स्थानीय पुलिस के सहयोग से छापेमारी की। मामले में हावड़ा के शिवपुर थाना के एसआइ सुजीत घोष ने बताया कि 16 नवंबर को हावड़ा के शिवपुर थाना अंतर्गत पीएम बस्ती में रहने वाले मोहम्मद अब्दुल्ला उर्फ राजा की अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

वह अपने एक दोस्त के साथ रामकृष्णपुर लेन से बाइक से जा रहा था, तभी उसे गोली मार गई थी। घटना के बाद पुलिस ने सीसी कैमरे के फुटेज के आधार पर अपराधियों की पहचान की थी। हत्या में शामिल दो अपराधियों की सिवान में छुपे होने के सूचना मिली। इसके बाद छापेमारी टीम के साथ सिवान पहुंच कर नगर थाना से संपर्क किया गया। जहां नगर थाना के सहयोग से शुक्ल टोली में छापेमारी की। हालांकि गिरफ्तार दोनों अपराधियों ने बताया कि उनकी गिरफ्तारी हुसैनगंज के गोपालपुर गांव से हुई है, जबकि पुलिस ने इनकी गिरफ्तारी को शुक्ल टोली से होने की जानकारी दी।

गिरफ्तार दोनों अपराधी मो. अजगर और मो. भुट्टो है। दोनों अपराधी बंगाल के ही रहने वाले हैं।पुलिस सूत्रों के अनुसार अब्दुल्ला इलाके का कुख्यात अपराधी था। अब्दुल्ला की हत्या मामले में पूर्व से गिरफ्तार मुख्य आरोपित सद्दाम और अब्दुल्ला के बीच वर्चस्व को लेकर काफी समय से विवाद चल रहा था। सद्दाम और उसके साथियों ने अब्दुल्ला की हत्या की साजिश रची और अब्दुल्ला की 16 नवंबर की रात रामकृष्णपुर लेन में गोली मार हत्या कर दी। पुलिस से मिली जानकारी अनुसार घटना के अनुसार दोनों अपराधियों के पास से दो पिस्टल भी बरामद की गई है।