सिवान के बरहन गोपाल गांव में लूडो खेलने के दौरान हुई हार में 2 युवकों को मारी गई चाकू, एक की मौत दूसरा घायल

0

परवेज अख्तर/सिवान: जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बरहन गोपाल गांव में लूडो खेलने के दौरान हुई हार को लेकर चाकू मार एक युवक को मौत के घाट उतार दिया गया जबकि दूसरा घायल सदीद तौर पर जख्मी है।आनन-फानन में दोनों घायलों को ग्रामीणों के सहयोग से परिजनों ने इलाज हेतु सिवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया।जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सा पदाधिकारी डॉ अभिषेक कुमार ने घायल शेख तजहरुल हक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरा घायल अब्दुल हक का इलाज सदर अस्पताल में जारी है।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

उधर घटना की सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण सिवान सदर अस्पताल पहुंचे।परिजनों के हृदय विदारक चीत्कार से पूरा सदर अस्पताल परिसर गूंज उठा है। वहीं घटना की सूचना प्राप्त होते हीं नगर तथा मुफस्सिल थाने की पुलिस सदर अस्पताल पहुंचकर मृत युवक के परिजनों का फर्द बयान लेकर घटना को अंजाम देने वाले युवक की गिरफ्तारी के लिए एक पुलिस टीम का गठन कर इलाके के संदिग्ध ठिकानों पर छापेमारी शुरू कर दी है।

उधर मृतक का शव मंगलवार की रात में ही जिला पदाधिकारी के दिशा निर्देश के आलोक में पोस्टमार्टम कराने की प्रक्रिया चल रही है।खबर लिखे जाने तक गांव के दो गुटों में तनाव व्याप्त है।वहीं सुरक्षा के दृष्टिकोण से गांव में पुलिस गश्त कर रही।