मामा ने नहीं दी रंगदारी तो भांजे ने अपने मामा आर्मी जवान को मार दी गोली

0

बेगूसराय: रंगदारी नहीं देने पर आर्मी के जवान को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की है। घायल आर्मी जवान राम रतन कुमार को इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि मूल रूप से खगड़िया जिले के रहने वाले आर्मी जवान राम रतन कुमार अपनी बहन के गांव रघुनाथ पुर में जमीन खरीद कर घर बनाकर रह रहे थे।

विज्ञापन
pervej akhtar siwan online
ahmadali
camp

आरोप है कि इनका भांजा ही इनसे रंगदारी की मांग करता है। पिछले साल भी इनकी बाइक छीन ली गयी थी । जिसका जवान ने थाना में प्राथमिकी भी दर्ज कराया था। लेकिन आज तक बाइक बरामद नहीं हुई। एक बार फिर जब जवान रामरतन दीपावली में छुट्टी पर घर आये थे। शनिवार की रात गांव में काली पूजा देखकर घर लौट रहे थे की तभी उनको गोली मार कर घायल कर दिया गया। फिलहाल घायल का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने घायल के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

घटना को लेकर साहेबपुर कमाल थानाध्यक्ष ने बताया कि आर्मी जवान को गोली मारकर घायल होने की सूचना मिली है। इसकी सूचना के बाद सभी आरोपी फरार है जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापमारी की जा रही है।बता दें कि घायल व्यक्ति अंबाला में कार्यरत हैं जो 4 नवंबर को अंबाला से छुट्टी लेकर अपने घर आए थे जिस दौरान ही यह हादसा हो गया।

अपनी राय दें!

Please enter your comment!
Please enter your name here